×

Moradabad News: पत्नी ने शराब पीने से किया मना, गुस्साए पति ने लगा ली फांसी

Moradabad News: मौके पर मौजूद लोगों की भीड़ में से एक व्यक्ति ने शव की शिनाख्त थाना पाकबड़ा के इलाके कस्बा खास पाकबड़ा निवासी नरुत्तम के 34 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार के रूप में की।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 30 Dec 2023 7:42 AM GMT
Moradabad News
X

मौके पर जांच में जुटी पुलिस (Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र हड्डी मिल काशीराम नगर सोनकपुर पुल के शनिवार सुबह पुलिस ने पेड़ पर लटका युवक का शव बरामद किया। सूचना मिलते ही एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया, सीओ सिविल लाइन अर्पित कपूर पहुंच गए। उन्होने मझोला इंस्पेक्टर संजय कुमार पंचाल से लोगों को बुलाकर शव की पहचान कराए जाने के आदेश दिए।

मृतक के परिवार वाले मौके पर पहुंचे

मौके पर मौजूद लोगों की भीड़ में से एक व्यक्ति ने शव की शिनाख्त थाना पाकबड़ा के इलाके कस्बा खास पाकबड़ा निवासी नरुत्तम के 34 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार के रूप में की। सूचना मिलते ही मृतक के परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए। आला अधिकारियों द्वारा परिवार वालों से की गई पूछताछ के बाद पता चला दीपक कुमार पाकबड़ा नगर पालिका में सविंदा पर सफाई कर्मचारी पद पर काम करता था।

शराब बनी झगड़े का कारण

मृतक दीपक शराब पीने का आदी था, पत्नी शराब पीने को मना करती थी। लेकिन, दीपक उसके कहने को अनसुना कर देता था । पत्नी कई बार दीपक को समझा चुकी थी परन्तु दीपक टस से मस नहीं होता था। शराब को लेकर ही कल रात में उसका पत्नी के साथ झगड़ा हुआ और वह घर से बाहर निकल गया। सुबह उसका शव पेड़ पर लटका मिला। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। माना जा रहा है कि पत्नी से झगड़े के बाद दीपक कुमार ने शराब के नशे में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आला अधिकारियों के आदेश पर मौके पर पहुची फोरेसिंक जांच टीम द्वारा सभी साक्ष्य एकत्र कर लिए गए हैं। आला अधिकारियों का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सही कारण पता चल पाएगा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story