Moradabad News: महिला ने यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान के खिलाफ एसएसपी से लगायी न्याय की गुहार

Moradabad News: एसएसपी सतपाल के कार्यालय में बुर्का पहने एक महिला महिला पहुंची और अर्जी देते हुए कहा कि एक माह बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान, उसके भाई और अन्य साथियो की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई।

Sudhir Goyal
Published on: 6 July 2024 11:57 AM GMT
Moradabad News
X

Moradabad News (Pic: Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद के एसएसपी कार्यालय में गोरखपुर से एक महिला पहुंची और एसएसपी को एक अर्जी देकर कुंदरकी निवासी यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान की गिरफ्तारी की मांग की। एसएसपी सतपाल के कार्यालय में बुर्का पहने एक महिला महिला पहुंची और अर्जी देते हुए कहा कि एक माह बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान, उसके भाई और अन्य साथियो की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई। पीड़िता ने एसएसपी सतपाल अंतिल से कि आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से मुझे मानसिक पीड़ा हो रही है। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से मुरादाबाद पुलिस की कार्य प्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं। पीड़िता ने कहा की आरोपी को आखिर किसका संरक्षण प्राप्त है जिसकी वजह से कुंदरकी पुलिस की पकड़ से अभी तक दूर है।

ये है पूरा मामला

गोरखपुर की महिला ने यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान उसके भाई और अन्य साथी पर एक माह पहले एसएसपी हेमराज मीणा के आदेश पर थाना कुंदरकी में 376 डी और अन्य कई धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था। परन्तु आरोपी अभी तक कोई भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आपको बता दें, कि अब्दुल्लाह पठान यूट्यूब के साथ साथ देशी हकीम भी है। कुंद्रारकी कस्बा में अपना देशी दवा खाना भी चलाता है। थाने में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी आरोपी का दवाखाना लगातार खुल रहा है। पीड़िता ने आखिर में कहा की देखना यह होगा कि कब तक कुंदरकी पुलिस अब्दुल्ला पठान एवं उसके भाई और अन्य साथी को संरक्षण देती रहेगी। या गिरफ्तार कर पाएगी या फिर मामले मे जांच के नाम पर खाना पूर्ति की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story