×

Moradabad News: पकड़ो-पकड़ो यह युवक मेरी लड़की भगा ले गया है और उसके साथ गंदा काम किया

Moradabad News: मुरादाबाद के सिविल लाइन थाने से सौ मीटर दूरी पर अंबेडकर पार्क के समीप रोड पर एक युवक को देख कर एका एक दस बारह लोगों की भीड़ पकड़ने को दौड़ पड़ी और आवाज लगाने लगी पकड़ो पकड़ो फिर क्या था भीड़ ने दौड़ कर पकड़ लिया।

Sudhir Goyal
Published on: 3 Jun 2023 7:07 PM GMT
Moradabad News: पकड़ो-पकड़ो यह युवक मेरी लड़की भगा ले गया है और उसके साथ गंदा काम किया
X
(Pic: Social Media)

Moradabad News: जनपद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित अंबेडकर पार्क रोड पर उस समय अफरा तफरी का माहौल हो गया जब एक युवक के पीछे आधा दर्जन से ज्यादा लोग पकड़ने के लिए दौड़ पड़े और पकड़ कर मारपीट करने लगे। अब आपको बताते है पूरा मामला क्या है। मुरादाबाद के सिविल लाइन थाने से सौ मीटर दूरी पर अंबेडकर पार्क के समीप रोड पर एक युवक को देख कर एका एक दस बारह लोगों की भीड़ पकड़ने को दौड़ पड़ी और आवाज लगाने लगी पकड़ो पकड़ो फिर क्या था भीड़ ने दौड़ कर पकड़ लिया और धुनाई करने लगी।

आरोप है कि यह युवक हमारी लड़की को भगा कर ले गया था और उसने हमारी लड़की के साथ गलत काम किया और उससे मार पिटाई कर हाथ पैर जला भी दिए। वहीं पीड़िता का कहना है कि यह मुझे बहला फुसलाकर गोरखपुर ले गया उसके बाद मुझे झांसा देकर और लड़की के चक्कर में पड़ कर इसने मेरे साथ मारपीट की और मुझे वहां से भगा दिया। सड़क पर हाई वोल्टेज की घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर थाने ले गई।

मुरादाबाद के पोश इलाके में हाई वोल्टेज ड्रामा लगभग दो घंटे तक चलता रहा इससे रोड पर लंबा जाम लग गया। बताते चलें इस मार्ग से प्रशासनिक अधिकारियों और नेताओं का दिन भर गुजरना होता रहता है। यही मार्ग कलेक्ट्रेट को भी जाता है। परंतु मुरादाबाद सिविल लाइन पुलिस के कान में इस हाई वोल्टेज डरामे की गूंज दो घंटे के बाद पड़ी तब पुलिस आई और दोनो पक्षों को थाने ले गई।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story