Moradabad News: 45 लाख की अफीम के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार, झारखंड से लुधियाना जा रही थी खेप

Moradabad News: पुलिस ने 45 लाख रुपये की अफीम के साथ महिला गिरफ़्तार किया है। यूपी के जनपद मुरादाबाद में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है ।

Sudhir Goyal
Published on: 19 Oct 2024 12:18 PM GMT
Moradabad News ( Pic- News Track)
X

Moradabad News ( Pic- News Track)

Moradabad News: मुरादाबाद की सदर कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी लगी है। पुलिस ने 45 लाख रुपये की अफीम के साथ महिला गिरफ़्तार किया है। यूपी के जनपद मुरादाबाद में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है और नशे का कारोबार करने वालों की रीढ़ की हड्डी तोड़ने का कार्य पुलिस ने किया है। मुरादाबाद की कोतवाली सदर पुलिस ने 45 लाख रुपए की लगभग सवा 3 किलो अफीम के साथ एक महिला को गिरफ़्तार किया है। लगभग 40 साल की यह महिला देश के अलग अलग राज्यों में अफीम की सप्लाई को पूरा करती थी। महिला अफीम लेकर झारखण्ड से लुधियाना जा रही थी। लेकिन चेकिंग के दौरान मुरादाबाद पुलिस ने महिला को अरेस्ट कर लिया है।

महिला झारखंड से लुधियाना में अफीम की सप्लाई पहुंचाने के लिए बस से जा रही थी। मुरादाबाद रोडवेज पर पुलिस चेकिंग महिला डर गई, महिला बस से उतरी और पैदल ही सड़क के किनारे किनारे चल दी। महिला आगे चलकर सवारी का इंतजार करने लगी। पुलिस ने महिला को भांप लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस महिला को थाने ले आई और महिला से कोतवाली में पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो सारा मामला खुल गया। महिला के पास से अफीम बरामद हुई। SP सिटी रणविजय ने बताया कि मुरादाबाद पुलिस को ये बहुत बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

तालिबानी सजा का वीडियो वायरल

मुरादाबाद के थाना मैनाठेर के गांव तहारपुर के पास चोरी के शक में युवक को तालिबानी सज़ा देने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में एक युवक के हाथ पैर बांधकर पीटा जा रहा है। वीडियो में खंभे से बंधे युवक के दोनों हाथ, पांव रस्सी से बंधे हुए हैं तथा युवक को बांधकर तालिबानी सजा दी जा रही है। साजिद पुत्र वाहिद थाना बिलारी का रहने वाला है और उसे पेट्रोल पंप स्वामी ने चोरी के शक में पकड़ा था। उसके बाद इस युवक को पहले जम कर पीटा गया उसके बाद इसे खंभे बांधकर रखा लिया गया।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story