TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Moradabad News: घर में अकेला देख महिला के साथ युवक ने की अश्लील हरकत, विरोध करने पर फाड़े कपड़े

Moradabad News: जिले के ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र में पड़ोस के रहने वाले युवक पर महिला ने अश्लील हरकतें करते हुए उसके साथ छेड़छाड़ किए जाने की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है।

Sudhir Goyal
Published on: 9 Jan 2024 9:09 AM GMT
moradabad news
X

मुरादाबाद में महिला के साथ युवक ने की अष्लील हरकत (न्यूजट्रैक)

Moradabad News: जिले के ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र में पड़ोस के रहने वाले युवक पर महिला ने अश्लील हरकतें करते हुए उसके साथ छेड़छाड़ किए जाने की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है। कोतवाली इंस्पेक्टर को 35 वर्षीय पीड़ित महिला ने तहरीर देते हुए बताया कि दो दिन पूर्व शाम के समय वह घर में अकेली थी और अपने घर के काम कर रही थी।

महिला को देख करने लगा अश्लीलता

तभी पड़ोस में रहने बाला 25 वर्षीय युवक नईम ने उसे देखकर अश्लील हरकतें करना शुरू कर दी। महिला ने जब मनचले युवक द्वारा की जा रही हरकत का विरोध किया तो बेखौफ युवक नईम महिला के घर में घुस आया और छेड़छाड़ करते हुए उसके गलत नियत रखते हुए पीड़िता के कपड़े फाड़ दिए। जब पीड़िता ने विरोध करते हुए शोर मचाया तो नईम ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की। भागते हुए नईम ने पुलिस में शिकायत करने या किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

पीड़ित महिला ने आगे बताया कि शोर मचाने पर आस-पास के लोग एकत्र हो गए और लोग उसे पकड़ पाते तब तक युवक मौके से भाग निकला। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी युवक पिछले कई दिनों से उसको देखकर अश्लील हरकतें कर रहा था और कल जब उसने युवक की हरकत का विरोध किया। युवक ने घर में घुसकर महिला के कपड़े फाड़ते हुए उसे शर्मसार कर डाला। इंस्पेक्टर ठाकुरद्वारा द्वारा आरोपी की तलाश में एक टीम का गठन कर दिया गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story