Auraiya News: ग्राम प्रधान के जेठ की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, बोलीं - 5 महीने पहले हुई थी पति की हत्या

Auraiya News: अपर पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने बताया कि, सूचना मिली थी कि सहबदिया गांव में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई, लेकिन बाद में पता चला है कि उसके ऊपर किसी हथियार से हमला किया गया है।

Ashraf Ansari
Published on: 9 Feb 2024 5:30 AM GMT (Updated on: 9 Feb 2024 5:32 AM GMT)
Auraiya News
X

मौके पर रोत बिलखते परिजन

Auraiya News: यूपी के औरैया मे एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के सहबदिया गांव का है। जानकारी के मुताबिक गुरुवार देर शाम 45 साल के रविंद्र अपने घर के बाहर लकड़ी जलाकर हाथ सेंक रहे थे। तभी अचानक से एक सिरफिरा युवक आया और उसने कुल्हाड़ी से एक के बाद एक रविंद्र के ऊपर हमला करना शुरू कर दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार की लोग मौके पर पहुंचे जहां उनका रो-रो कर बुरा हाल देखा गया।

ग्राम प्रधान बोलीं- इसी तरह से पति की हुई थी हत्या

सदर कोतवाली क्षेत्र के सहबदिया गांव मे 45 साल के रविंद्र नाम के व्यक्ति की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या किए जाने के मामले में गांव की प्रधान और मृतक की छोटे भाई की पत्नी शीनू देवी ने जानकारी देते हुए बताया है कि हम लोगों को कोतवाल की तरफ से सूचना दी गई, कि आपकी जेठ की हत्या कर दी गई है। सूचना मिलने के बाद जब हम लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि हमारे जेठ जमीन पर लहू लुहान हालात में पड़े हुए थे। उन्होने कहा इसी तरीके से हमारे पति की 5 महीने पहले हत्या कर दी गई थी, लेकिन अभी तक मुझे न्याय नहीं मिला और अब हमारे जेठ की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा सरकारी जमीन को खाली कराये जाने को लेकर कुछ लोग नाराज चल रहे थे और उन्होंने प्लानिंग के तहत हमारे जेठ की हत्या कर दी। मुझे नहीं पता था कि इतनी जल्दी हमारे परिवार के सदस्य की हत्या कर दी जाएगी। हम चाहते हैं कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

घटना को लेकर एसपी ने दी जानकारी

अपर पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने बताया कि, सूचना मिली थी कि सहबदिया गांव में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई, लेकिन बाद में पता चला है कि उसके ऊपर किसी हथियार से हमला किया गया है। उन्होने बताया कि रविंद्र और राजेश दोनों साथ में बैठे हुए थे, तभी अचानक से दोनों के बीच विवाद हो गया और राजेश ने रविंद्र के ऊपर हमला कर दिया। जिसके बाद रवींद्र घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई। इस घटना के आरोपी राजेश को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story