×

UP: संदिग्ध परिस्थितियों में मौत या प्रेम-प्रसंग में हत्या ! युवक के परिजनों का आरोप- 'उल्टे पुलिस हमें ही धमका रही'

Moradabad News: मृतक मोहित की बहन ने थाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि, पुलिस राजनीतिक दबाव में काम कर रही है। मृतक के परिजनों ने शव एम्बुलेंस में रखकर थाने पर दो घंटे हंगामा किया।

Sudhir Goyal
Published on: 16 Feb 2024 3:30 PM GMT
Moradabad News
X

 युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (इनसेट में पुरानी तस्वीर)

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना मीनाथेर के हुसैन पुर पचतोर में शुक्रवार (16 फरवरी) को संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गई। मौत की वजह प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है। परिवार वालों ने लड़की पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने का घेराव किया।

मुरादाबाद के थाना मेनाठर के गांव हुसैन पुर पचतोर में प्रेम-प्रसंग के चलते एक युवक की मौत की खबर आ रही है। युवक की मौत के बाद परिजनों में जमकर कोहराम मचाया। मृत युवक का नाम मोहित है। जानकारी के अनुसार, वह पॉलिटेक्निक फाइनल ईयर का छात्र था। मोहित चार बहनों में अकेला भाई था

क्या कहना है परिजनों का?

मृतक मोहित के परिजनों ने पड़ोस में रहने वाली एक युवती के परिवारवालों पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतक की बहन का आरोप है कि, मोहित की प्रेमिका ने ही कीटनाशक पदार्थ देकर हत्या की है। परिजनों के साथ लड़की की भी इस मौत में संलिप्तता है।

'उल्टे पुलिस हमें ही धमका रही'

मृतक मोहित की बहन ने थाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि, पुलिस राजनीतिक दबाव में काम कर रही है। मृतक के परिजनों ने शव एम्बुलेंस में रखकर थाने पर दो घंटे हंगामा किया। इस दौरान पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पीड़ित परिवार को काफी समझाया-बुझाया। मृतक के परिजन का कहना है कि, तीन घंटे से कार्यवाही के लिए थाने पर जुटे हैं, थाना पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही। उल्टे पुलिस हमें ही धमका रही है।'

पुलिस ने काफी समझाया-बुझाया

आपको बता दें, ये मामला मुरादाबाद के मैनाठेर क्षेत्र के हुसैनपुर पचतोर का है। मैनाठेर थाने पहुंचे क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार बिलारी में मृतक के परिजनों को किसी तरह समझा-बुझाकर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। तब मोहित के परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story