×

Moradabad News: शादी का झांसा देकर युवती से किया रेप, दी जान से मारने की धमकी

Moradabad News: थाना मुगलपुरा के क्षेत्र निवासी पीड़ित युवती ने एसएसपी हेमराज मीणा के दरबार में पेश होकर एक प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि थाना सिविल लाइन के इलाके जिगर कालोनी निवासी आरिफ के साथ सम्बंध बने हुए थे।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 19 Dec 2023 3:47 PM GMT
Moradabad News
X

Moradabad News (Pic:Social Media)

Moradabad News: प्रेम का नशा ऐसा नशा है कि प्रेमी युगल अपने परिवार के लोगो को अपना दुश्मन समझने लगते है अगर परिजन कुछ समझाने का प्रयत्न भी करते है तो प्रेमी युगल उन को अपना दुश्मन मानने लगते है। इस तरह के केस आए दिन हमारे समाज में होते रहते है। सब कुछ जानते हुए भी प्रेमिका अपने प्रेमी पर अटूट विश्वास कर लेती है और प्रेमी की झूठी तसल्लियो पर भी विश्वास करके अपनी इज्जत की बली चढ़ा देती है। बाद में जब युवती शादी करने को प्रेमी से कहती है तो युवक अपने किए वादे से मुकर जाता है। ऐसा अक्सर देखा गया है। ऐसा ही एक मामला देखने को मिला है।

शादी करने से किया इंकार

थाना मुगलपुरा के क्षेत्र निवासी पीड़ित युवती ने एसएसपी हेमराज मीणा के दरबार में पेश होकर एक प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि थाना सिविल लाइन के इलाके जिगर कालोनी निवासी आरिफ के साथ सम्बंध बने हुए थे। आरिफ उसे अलग अलग स्थानों पर बुलाकर जबरदस्ती उसके साथ निक़ाह करने की बात कहते हुए बलात्कार की घटना को अंजाम देता रहा। अब जब वह आरोपी से शादी की बात कही तो उसने शादी से साफ इंकार कर दिया।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इतना ही नहीं पिता अनवर, मां रुकसाना और भाइयों जुनैद, शारूख और अफसर के साथ उसके घर पर आया और मारपीट करते हुए चुप रहने को कहते हुए जान से मारने की धमकी दी और गाली-गलौज करते हुए चले गए। एसएसपी हेमराज मीणा द्वारा पीड़ित युवती की शिकायत को गम्भीरता से लेते हुए सीओ सिविल लाइन अर्पित कपूर को आदेश जारी किए। सीओ ने इंस्पेक्टर सिविल लाइन राम प्रसाद शर्मा को पीड़ित युवती की तहरीर के आधार पर सभी छह आरोपियों के खिलाफ बलात्कार, मारपीट, गाली गलौज के साथ जान से मारने की धमकी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story