×

Moradabad News: युवक ने महिला का नहाते हुए खीचा अश्लील फोटो, वायरल करने की दी धमकी

Moradabad News: पीड़िता ने मुरादाबाद के एसएसपी हेमराज मीणा को मामले में शिकायती पत्र दे कर न्याय की गुहार लगाई है। दरअसल ये पूरा मामला मुरादाबाद जिले के मुंडापांडे इलाके से सामने आया है।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 21 Dec 2023 3:56 PM GMT
Moradabad News
X

Moradabad News (Pic:Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना मुंडापांडे इलाके में नहाते समय एक युवक ने महिला के अश्लील फोटो खींच लिया। आरोपी ब्लैकमेल कर पिछले एक साल से बलात्कार किया। पीड़िता ने मुरादाबाद के एसएसपी हेमराज मीणा को मामले में शिकायती पत्र दे कर न्याय की गुहार लगाई है। दरअसल ये पूरा मामला मुरादाबाद जिले के मुंडापांडे इलाके से सामने आया है। जहां की रहने वाली एक महिला द्वारा बताया गया है कि उसके पति के घर कुछ लोगों का आना-जाना था। इसी के चलते वह एक बार बाथरूम में नहा रही थी। तभी नासिर, अंजार और मुनाजिर द्वारा नहाते समय उसका अश्लील फोटो खींच लिया। जिसको बाद में दिखाकर उसके साथ जबरन पिछले एक साल से बलात्कार किया जा रहा है।

पीड़िता ने एसएसपी से की शिकायत

महिला ने कहा कि इस दौरान आरोपियों ने उससे कई बार पैसे भी लिए हैं। लेकिन अब वह उसके फोटो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। जिसके चलते पीड़िता काफी परेशान है। और इसकी शिकायत उसने मुंडापांडे थाने में भी की थी। लेकिन पुलिस द्वारा मामले में कोई उचित कार्रवाई अभी तक नहीं की गई है। इसी के चलते पीड़िता काफी परेशान है।

पीड़िता ने गुरुवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर मामले में एक शिकायती पत्र दर्ज कराया है। महिला ने मामले में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। महिला का कहना है कि आरोपियों द्वारा उसका पिछले एक साल से बलात्कार किया जा रहा है। जिसके चलते पीड़िता शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित हो चुकी है। जब इंतेहा हो गई तो महिला ने एसएसपी से शिकायत कर इंसाफ की गुहार लगाई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story