×

अयोध्या में मोरारी बापू ने सेक्स वर्करों को सुनाई रामकथा, दक्षिणपंथी गुटों का विरोध

देश के जाने-माने रामकथा वाचक मोरारी बापू सेक्स वर्करों को वह सम्मान दिया है जो आज तक उन्हें नहीं मिला होगा। मोरारी बापू ने धार्मिक नगरी अयोध्या में हो रहे अपने कथा में सेक्स वर्करों को न्यौता दिया है। मोरारी जी बापू को सुनने के लिए बड़ी संख्या में सेक्स वर्कर वहां पहुंची हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 23 Dec 2018 6:59 AM GMT
अयोध्या में मोरारी बापू ने सेक्स वर्करों को सुनाई रामकथा, दक्षिणपंथी गुटों का विरोध
X

अयोध्या: देश के जाने-माने रामकथा वाचक मोरारी बापू सेक्स वर्करों को वह सम्मान दिया है जो आज तक उन्हें नहीं मिला होगा। मोरारी बापू ने धार्मिक नगरी अयोध्या में हो रहे अपने कथा में सेक्स वर्करों को न्यौता दिया है। मोरारी जी बापू को सुनने के लिए बड़ी संख्या में सेक्स वर्कर वहां पहुंची हैं।

सेक्स वर्करों को मोरारी बापू ने दिया सम्मान

मोरारी बापू ने अयोध्या में सेक्स वर्करों को मंच के बगल में बैठाकर प्रमुख स्थान देकर सम्मान प्रदान किया। कथा वाचक मोरारी बापू ने अपनी कथा की शुरुआत सेक्स वर्करों के प्रसंग से की। उन्होंने तुलसीदास की मानस गणिका पढ़कर सुनाई। मोरारी बापू के मंच के बगल में जहां अमीर लोग, प्रशासनिक अधिकारी और अयोध्या विधायक बैठे थे, वहीं उसी प्रमुख स्थान पर सेक्स वर्करों के बैठने का भी प्रबंध किया गया था।

यह भी पढ़ें.....देखिए हिना खान की लेटेस्ट खूबसूरत फोटोज, फैन्स के डिमांड पर की शेयर

दक्षिणपंथी गुटों ने योगी से की शिकायत

मोरारी बापू का अयोध्या में सेक्स वर्कर्स को व्याख्यान देना दक्षिणपंथी गुटों को रास नहीं आया है। दक्षिणपंथी गुटों ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक से कर दी है। उनका कहना है कि इससे अयोध्या की छवि खराब हो रही है।

यह भी पढ़ें.....इंडोनेशिया में सुनामी ने मचाई तबाही, 62 लोगों की मौत, 600 घायल

कथावाचक देव मोरारी बापू की कथा 22 दिसंबर से 30 दिसंबर तक अयोध्या में चलेगी जिसमें प्रत्येक दिन देश के कोने-कोने से आई सेक्स वर्कर कथा के रस का पान अथार्थ कथा को सुनेगी और अपने जीवन का उद्धार करेंगी।

यह भी पढ़ें.....नितिन गडकरी बोले, नेतृत्व को हार की भी जिम्मेदारी लेनी चाहिए

कथावाचक मोरारी बापू का कहना है कि अयोध्या भगवान श्री राम की नगरी लोगों के जीवन का उद्धार करने वाली नगरी है। उन्हीं की नगरी में रामचरितमानस की कथा का प्रसंग कहना और गणिकाओं(सेक्स वर्करों) का आना उनके जीवन में बदलाव लाने का संकेत देता है। श्री राम की कृपा से इन गणिकाओं के जीवन में बदलाव आएगा और ईश्वर इन गणिकाओं का उद्धार करेगा।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story