×

शादी से पहले दामाद बेटी से मिलने घर आने लगा, एक दिन पिता ने देख लिया और फिर

बेटी की शादी 26 मई को होनी थी लेकिन शादी से पहले लड़का, लड़की से मिलने उसके घर आने जाने लगा और ये बात लड़की के पिता को कतई पसन्द नहीं थी।

Aditya Mishra
Published on: 12 Feb 2021 10:30 AM GMT
शादी से पहले दामाद बेटी से मिलने घर आने लगा, एक दिन पिता ने देख लिया और फिर
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने शादी से पहले दामाद के बेटी से घर पर आकर मिलने पर एतराज जताया।

इस बात को लेकर घर में बहस हुई। जिसके बाद मां- बेटी ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। इस घटना के बाद से लड़की के घर मातम पसरा है।

26 मई को उसकी शादी होनी थी लेकिन एक झटके में परिवार की खुशियां बिखर गई। जिस किसी को भी इस पूरी घटना के बारें में जानकारी हो रही है वो सुनकर हैरान रह जा रहा है।

Marriage शादी से पहले दामाद बेटी से मिलने घर आने लगा, एक दिन पिता ने देख लिया और फिर(फोटो:सोशल मीडिया)

कन्नौज में किसान की निर्मम हत्या, परिवार में पसरा मातम, जांच में जुटी पुलिस

क्या है ये पूरा मामला

ये वाकया फतेहपुर जिले के ऐलई गांव का है। यहां रहने वाले एक परिवार की बेटी की शादी 26 मई को होनी थी लेकिन शादी से पहले लड़का, लड़की से मिलने उसके घर आने जाने लगा और ये बात लड़की के पिता को कतई पसन्द नहीं थी।

लड़की के पिता उन दोनों के मिलने का विरोध करते थे। इस बात को लेकर कई बार घर में लड़की और उसकी मां से कहासुनी हुई थी। लेकिन लड़के का घर आना बंद नहीं हुआ।

इस बात को लेकर जब दोबारा से लड़की के पिता ने अपनी आपत्ति दर्ज कराई तो मां और बेटी से उनकी कहासुनी हो गई। बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि गुस्से में मां-बेटी ने रेलवे लाइन पर ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी।

Train शादी से पहले दामाद बेटी से मिलने घर आने लगा, एक दिन पिता ने देख लिया और फिर(फोटो:सोशल मीडिया)

टैक्स चोरी का भंड़ाफोड़: GST अधिकारियों की ताबड़तोड़ रेड, फर्जी फर्मों का खुलासा

मोबाइल फोन की मदद से मृतकों की हुई पहचान

खागा कोतवाली के दिल्ली- हावड़ा रूट पर मां-बेटी की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है। रेलवे ट्रैक पर मिले मोबाइल फ़ोन की मदद से मृतकों के परिजनों को सूचना दी गयी जिसके बाद परिजनों ने आकर डेड बॉडी की पहचान की। पुलिस ने डेड बॉडी का पंचनामा भरते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

घटना के बाद से मृतका के घर मे मातम पसरा हुआ है। वहीं इस पूरे मामले में डिप्टी एसपी अंशुमान मिश्रा ने बताया कि खागा कोतवाली इलाके में रेलवे लाइन पर मां-बेटी की ट्रेन से कटी लाश मिली है, जिसके बाद लाश का पंचनामा भरवाते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। इस मामले में कोई कम्प्लेन दर्ज नहीं कराई गई है।

कटरी के जंगलों में चल रही थी अवैध शस्त्र फैक्ट्री, छापेमारी के दौरान मिले तमंचे

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story