×

जल गए मां-बच्चे: भीषण आग से मचा हाहाकार, बांदा में मचा मौत का तांडव

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक घर में भीषण आग लगने की वजह से मां समेत तीन बच्चों की मौत हो गई है। फिलहाल आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है। 

Shreya
Published on: 26 Dec 2020 10:10 AM GMT
जल गए मां-बच्चे: भीषण आग से मचा हाहाकार, बांदा में मचा मौत का तांडव
X
पुलिस अधिकारी के मुताबिक, कोलकाता पुलिस के बम निरोधक दस्ते ने इन बमों को निष्क्रिय कर दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बांदा: खबर उत्तर प्रदेश के बांदा से सामने आई है, जहां पर संदिग्ध हालात में एक कच्चे घर में आग लग गई। इस घटना में मां समेत तीन बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई। ये घटना शनिवार की है। हालांकि अब तक आग कैसे लगी, इसके पीछे की वजह का पता नहीं चल सका है। गांव के लोगों का कहना है कि अलाव की चिंगारी के चलते घर में आग लगी थी।

भीषण आग लगने के चलते हुई मौत

घर में लगी आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया। बताया जा रहा है कि कच्चे घर में भूसा भरा हुआ था और उसमें धन्नियां लगी होने की वजह से आग और भीषण हो गया। आग की लपटें इतनी तेज थीं कि कोई भी उस घर से बाहर नहीं निकल पाया। घर से चीख पुकार की आवाज सुनकर गांव वाले मौके पर पहुंचे, लेकिन किसी की अंदर जाने की हिम्मत नहीं हुई।

यह भी पढ़ें: भयानक मौसम का अलर्ट: तेजी से आ रही आ रही बर्फीली हवाएं, सावधान रहें आप सभीॉ

4 DIED IN MASSIVE FIRE (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

मौके पर पहुंचे एसडीएम व सीओ समेत कई अधिकारी

उस घर में 35 वर्षीय संगीता अपने तीन बच्चों के साथ थी, लेकिन आग के चलते किसी की जान नहीं बची। भीषण आग लगने की वजह से मां समेत तीनों बच्चों की मौत हो गई। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाया। आग बुझने के बाद मलबे से शवों को बाहर निकाला गया। मौके पर एसडीएम व सीओ समेत कई अधिकारी पहुंचे।

यह भी पढ़ें: चुनौती से कम नही है इस बार यूपी दिवस का आयोजन, तैयारियां हुईं तेज

पति जयपुर में करता है मजदूरी

मिली जानकारी के मुताबिक, दुबे का पुरवा मजरा निवासी कल्लू राजस्थान के जयपुर में मजदूरी करता है। उसकी पत्नी संगीता और तीन बच्चे वर्षीय अंजली, छह साल का बेटा आशीष और तीन साल की बेटी छोटी इस घर में रहते थे। फिलहाल पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपर एसपी महेंद्र प्रताप चौहान का कहना है कि आग लगने की वजह का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:देसी कट्टा लेकर लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचा युवक, मची अफरा-तफरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story