×

Jaunpur Crime News: मां ने की बेटी की हत्या, साक्ष्य छिपाने के लिए उसके साथ किया घिनौना काम

Jaunpur Crime News: जौनपुर के रैभानीपुर में नग्न हालत में मिली लड़की की हत्या मां ने अपने भाई के साथ मिलकर थी।

Kapil Dev Maurya
Report Kapil Dev MauryaPublished By Deepak Raj
Published on: 4 July 2021 3:15 PM GMT (Updated on: 4 July 2021 3:26 PM GMT)
original photo
X

original photo

Jaunpur Crime News: थाना बदलापुर क्षेत्र स्थित ग्राम रैभानीपुर में पोखरे के किनारे विगत माह 30 जून को अर्द्धनग्न हालत में लड़की के शव मिलने के मामले का खुलासा करते हुए बदलापुर पुलिस ने मृतक लड़की की मां नगीना देवी और भाई राय साहब प्रजापती को कातिल करार देते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस द्वारा लिखी गयी पटकथा के अनुसार मृतका का पोस्टमार्टम कराने के बाद पता चला कि वह 8 माह से गर्भवती थी।

जबकि मृतक के पिता ने गांव के तीन युवको विनोद प्रजापति, मोनू प्रजापति तथा लड्डू प्रजापति को आरोपित करते हुए तहरीर दिया था कि इनके द्वारा दुष्कर्म कर बेटी की हत्या कर दिया गया है। तहरीर के आधार पर मुअसं 198/21 धारा 147, 302, 34 भादवि के तहत दर्ज कर लिया गया था। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस के शक की सूई परिवार पर घूम गयी।





पुलिस ने पहले भाई राय साहब को गिरफ्तार किया तो उसने पूरी कहानी बता दिया कि मृतका गर्भवती थी इसकी जानकारी मां नगीना को थी हम दोनों ने काफी पूछा कि गर्भ किसका है तो मृतका ने नहीं बताया फिर मक्के के खेत में ले जाकर मुंह औऱ नाक दबा कर मार डाला औऱ लाश को मां की सहायता से पोखरे के किनारे फेंक दिया। कहानी बदलने के लिए उसका नीचे का कपड़ा हटा दिया था। फिर पुलिस ने मां नगीना को भी गिरफ्तार कर लिया और दर्ज मुकदमे के आधार पर दोनों को जेल भेज दिया गया।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story