×

Raebareli News: नवजात बच्ची को मरने के लिए कड़ाके की ठंड में नहर किनारे फेंका

Raebareli News: राय बरेली में कलयुगी मां की मानवता को शर्मसार करने वाली एक ऐसी करतूत सामने आई है। इस भीषण ठंड में दुधमुंही नवजात बच्ची को पॉलिथीन में लपेटकर नहर के किनारे फेंका।

Narendra Singh
Published on: 29 Dec 2022 5:51 AM GMT
X

रायबरेली: मां ने ठंड में दुधमुंही नवजात बच्ची को पॉलिथीन में लपेटकर नहर के किनारे फेंका

Raebareli News: कलयुगी मां की मानवता को शर्मसार करने वाली एक ऐसी करतूत सामने आई है जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस भीषण ठंड में दुधमुंही नवजात बच्ची को पॉलिथीन में लपेटकर नहर के किनारे फेंका। मामला भदोखर थाना क्षेत्र (Bhadokhar police station area) के अंतर्गत पूरे फक्कड़ गांव के पास का है, जहां एक नवजात बच्ची को पॉलिथीन में लपेटकर उसके ऊपर शाल डालकर वहां से गुजर रही शारदा नहर की पटरी के किनारे फेंक दिया गया।

सुबह जब ग्रामीण टहलने के लिए निकले तो बच्ची के रोने की आवाज सुनकर जब ग्रामीणों ने नजदीक जाकर देखा तो साल के नीचे पॉलिथीन में लपेटकर एक नवजात दुधमुंही बच्ची पड़ी हुई थी। जैसे ही नहर की पटरी के किनारे नवजात बच्ची के मिलने की सूचना ग्रामीणों तक पहुंची। वहां पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने नवजात बच्ची को जिला अस्पताल पहुंचाया

मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी गाड़ी से स्थानीय लोगों के साथ नवजात बच्ची को जिला अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर अतुल पांडे के के मुताबिक ठंड लगने की वजह से बच्ची को थोड़ी दिक्कत महसूस हो रही है, फिलहाल वह खतरे से बाहर है।

सुबह मॉर्निंग वाक करने वालों की नजर पड़ी

वही सुबह जोगिंग के लिए निकले जितेंद्र कुमार यादव रघुनाथपुर कटेली गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने जब देखा कि कुछ लोग रोड के किनारे खड़े हुए थे वहां पर गए तो देखा कि एक नवजात बच्ची वहां पर पड़ी थी। उन्होंने अपना स्वेटर उतार कर उस नवजात बच्ची को ठंड से बचने के लिए उसके ऊपर डाल दिया और प्रशासन को इत्तेला कर दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story