चलती ट्रेन मे युवती को घूरना पङा महंगा, टांग ले गयी पुलिस

चलती ट्रेन में एक युवती को घूरकर देखना एक युवक को मंहगा पड़ गया। युवती की शिकयत पर एनआईसी नोयडा में तैनात सरकारी कर्मचारी को यूपी के

Published by Anoop Ojha Published: October 4, 2017 | 6:15 pm
चलती ट्रेन मे युवती को घूरना पङा महंगा, टांग ले गयी पुलिस

चलती ट्रेन मे युवती को घूरना पङा महंगा, टांग ले गयी पुलिस

शाहजहांपुर: चलती ट्रेन में एक युवती को घूरकर देखना एक युवक को मंहगा पड़ गया। युवती की शिकयत पर एनआईसी नोयडा में तैनात सरकारी कर्मचारी को यूपी के शाहजहांपुर में गिरफतार कर लिया गया। पीङिता एमबीबीएस है जो लखनऊ की रहने वाली है। लड़की की तहरीर पर आरपीएफ ने मुकदमा दर्ज करके युवक को जेल भेज दिया है।

घटना आनन्द बिहार टाटानगर एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन की है। आरोप है कि पकड़े गये युवक ने ट्रेन में सफर कर रही एक युवती को घूर कर देख लिया। आरोपी बागपत का रहने वाला है। युवती का आरोप है कि मनोज सिंह नाम के युवक ने उसे अश्लील तरीके से घूरा था। इसके बाद युवती ने मुरादाबाद कन्ट्रोल रूम में शिकायत की।

यह भी पढ़ें:SHOCKING: बाप ने बेच डाली बड़ी बेटी की इज्जत, कर दिया छोटी का सौदा

शिकायत के बाद आरोपी मनोज सिंह को शाहजहांपुर में गिरफ्तार कर लिया गया। साथ में युवती से तहरीर भी ले ली गई। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक नेशनल इन्फारमेशन सेन्टर नोएडा में तैनात है और लखनऊ जा रहा था।

यह भी पढ़ें:बलात्कारी बाबा की ‘बिटिया’ को 6 दिन की पुलिस रिमांड, निकले हनीप्रीत के आंसू

आरपीएफ कमांडेंट एस पी सिंह ने बताया कि कोच बी 3 बर्थ नंबर 46 पर युवती बैठी थी और सामने वाले केबिन मे बर्थ नंबर 70 पर युवक बैठा था।युवती का आरोप है कि वह उसे घूर रहा था और अश्लील हरकतें कर रहा था जिसके बाद उसने कंट्रोल रूम मुरादाबाद शिकायत कर सूचना दी थी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App