×

अमर सिंह ने की शिवपाल की तारीफ, आजम खान पर जम कर हमला बोला

Anoop Ojha
Published on: 28 Aug 2018 6:06 AM GMT
अमर सिंह ने की शिवपाल की तारीफ, आजम खान पर जम कर हमला बोला
X

लखनऊ: राज्य सभा सांसद अमर सिंह ने मंगलवार को लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और वरिष्ठ नेता आजम खान पर तीखा हमला करते हुए कहा कि झूठ बोलने में यदि पुरस्कार देना हो तो आजम खान को ही मिलेगा। मैं विवादित व्यक्ति हो सकता हूँ। सपा सरकार के दौरान पश्चिमी उत्तर प्रदेश में दंगे हुए। मुस्लिम लड़के ने हिन्दू लड़की से क्या किया। नामजवादी पार्टी के लोगों तुम्हारे शासन में खुली छूट थी।मुलायम सिंह जैसे शिल्पकार जब आज़म जैसे लोगों को गढ़ देतें है तो मुजफरनगर जैसे दंगे होते है और सैफई में मल्लिका शेरावत डांस करती है। अमर सिंह ने की शिवपाल तारीफ की और कहा- अखिलेश ने तो पिता मुलायम को भी नहीं छोड़ा।उन्होंने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से अपील की कि जौहर विश्विद्यालय का हिसाब लीजिए वरना चुनाव में जनता आपसे हिसाब लेगी।अमर सिंह ने कहा कि बुधवार शाम 6 बजे राज्यपाल से मुलाकात कर उन्हें प्रत्यावेदन दूंगा।

अमर सिंह ने की शिवपाल की तारीफ, आजम खान पर जम कर हमला बोला

सांसद अमर सिंह ने आजम खान पर हमला बोलते हुए कहा भारत मां को डायन कहने वाले आजम खां को देश में रहने का हक नहीं है।उन्होंने कहा राज्यपाल व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुरोध करता हूं कि कानून में बदलाव करें। जौहर विश्वविद्यालय में आज़म खान आजन्म कुलपति बना रहेगा।

अमर सिंह ने की शिवपाल की तारीफ, आजम खान पर जम कर हमला बोला

आजम खान पर आरोप लगाते हुए अमर सिंह ने कहा मेरी जवान हो रही बेटियों पर तेजाब फेकने के लिए आजम खान ने बोला है। बयान के बाद वो स्कूल जातीं है तो मुझे डर लगता है। ये समाजवादी नहीं नामजवादी लोग है।मैं डरा हुआ बाप हूं मेरी हत्या कर दो लेकिन मेरी बेटियों पर हमला मत करो। सपा तीन उप चुनाव क्या जीत गयी कि हिन्दू की लड़कियों पर तेजाब डाल ने की धमकी दे रहें है। अखिलेश यादव अपनी माँ का अपमान करते है।

अमर सिंह ने कहा मैं बहुत विवादित हो सकता हूं । मुलायम सिंह जैसे राजनैतिक लोग, जब मुजफ्फरनगर में दंगे हो रहे थे तब यादव परिवार के लोग सैफई में महोत्सव मना रहे थे।अमर सिंह ने कहा मुजफरनगर दंगे कराने वाले लोग समाजवादी नहीं नामजवादी लोग है।

उन्होंने कहा आजमखान मानते है कि कश्मीर भारत का हिस्सा नहीं है।मुलायम सिंह का जन्म दिन मनाया और कहते है दाऊद ,अब्बू सालेम का पैसा लगा है।

सांसद अमर सिंह ने कहा विष्णु का अपमान करने वाले को मंदिर बनाने का हक नहीं है। अब तो अंकल नहीं है अब सब एक हो जाओ। राज्य सभा सदस्य अमर सिंह कहा 30 को रामपुर में डब्लू डी के गेस्ट हाउस में 12 बजे रहूंगा आजम खान।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story