Mathura News: हेमा मालिनी के गाए होली के भजनों की सीडी की राधारमण मंदिर में हुईं लॉन्चिंग, खूब खेली होली

Mathura News: सिने तारिका और मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने होली के अवसर अपनी भजन एल्बम लॉन्च की। वृंदावन के राधारमण मंदिर पहुंचकर हेमा मालिनी ने भगवान के समक्ष भजन की सीडी लॉन्च की और भगवान से कामयाबी की प्रार्थना की।

Mathura Bharti
Published on: 3 March 2023 8:02 AM GMT
X

Mathura MP and actress Hema Malini (Photo: Social Media)

Mathura News: भारतीय सिनेमा की अभिनेत्री और मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने होली के अवसर पर अपनी होली गीत भजन एल्बम को लॉन्च किया। उन्होंने अपने सांसदी क्षेत्र वृंदावन के राधारमण मंदिर पहुंचकर हेमा मालिनी ने भगवान के समक्ष भजन की सीडी लॉन्च की और भगवान से कामयाबी की प्रार्थना की। इस दौरान फैंस उनके साथ तस्वीर खिंचाने को आतुर नजर आए।

होली के अवसर पर गाया भजन

सांसद हेमा मालिनी ने होली के अवसर पर होली की मस्ती में डूबी नजर आईं। राधा रमण मंदिर पहुंची हेमा मालिनी ने यहां पहले भगवान के दर्शन किए और फिर होली पर गए भजन की सीडी को लॉन्च की। उन्होंने पहली सीडी भगवान के चरणों में अर्पित की उसके बाद सीडी की पहली झलक अपने फैन के सामने रखी। इसके बाद मंन्दिर के बाहर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए भजनों के बारे में जानकारी दी।

श्याम रंग में गाया भजन

सांसद हेमा मालिनी ने होली का भजन श्याम रंग में में तो रंग गई और रंग छूटा भजन गाया। जिसके लॉन्चिंग अवसर पर हेमा मालिनी ने कहा कि इस भजन को नारायण अग्रवाल ने लिखा और विवेक प्रकाश ने म्यूजिक दिया है। इसको गाया उनके द्वारा गया है। हेमा मालिनी ने बताया कि वह अब तक करीब 15 भजन गा चुकी हैं। यह भजन अपने सांसदी क्षेत्र के मन्दिर में लॉन्च करना बडे़ गर्व की बात है।

मंदिर के पुजारियों ने डाला गुलाल

भगवान राधा रमण मंदिर दर्शन करने पहुंची हेमा मालिनी को मंदिर के पुजारियों ने प्रसाद दिया और फिर प्रसाद रूपी गुलाल उनके ऊपर डाला। वह इस दौरान कृष्णा भजनों पर झूमती नजर आई। इन भजन के लॉचिंग के अवशर पर अनूप शर्मा, अभिषेक गोस्वामी, अनुराग गोस्वामी आदि उपस्थित रहे।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story