×

Jaunpur News: श्रीकृष्णा नगर स्टेशन पर शटल ट्रेन के ठहराव को लेकर सांसद-विधायक आमने सामने, दोंनो का दावा ट्रेन हमने रूकवाया ?

Jaunpur News: जौनपुर के बदलापुर स्थित श्रीकृष्ण नगर रेलवे स्टेशन पर शटल ट्रेन के ठहराव को लेकर सांसद-विधायक आमने सामने हो गए हैं। दोनों दावा कर रहे हैं कि ट्रेन हमने रूकवाया है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 13 Jun 2022 2:04 PM GMT
MP-MLA face to face regarding the stoppage of shuttle train at Sri Krishna Nagar station, both claim we stopped the train
X

जौनपुर: ट्रेन के ठहराव को लेकर सांसद-विधायक आमने सामने

Jaunpur News: जनपद के बदलापुर (Badlapur) स्थित श्रीकृष्ण नगर रेलवे स्टेशन (Sri Krishna Nagar Railway Station) पर आज से शटल ट्रेन का ठहराव एक मिनट के लिए शुरू हो गया है। ट्रेन के ठहराव को लेकर जनपद के सांसद एवं बदलापुर विधान सभा (Badlapur Legislative Assembly) के विधायक के बीच श्रेय लेने की होड़ से जनपद की आवाम इस अस्मंजस में पड़ गयी है कि आखिर किसके प्रयास से शटल ट्रेन का ठहराव श्रीकृष्ण नगर रेलवे स्टेशन पर हुआ है। हलांकि सांसद और विधायक दोंनो स्टेशन पर अलग अलग हरी झन्डी दिखाते हुए अपनी फोटो वायरल करते हुए खुद के प्रयास से ट्रेन रूकवाने का दावा कर रहे है।

हलांकि ट्रेन और रेलवे समस्या को लेकर संसद के अन्दर सांसद श्याम सिंह यादव (MP Shyam Singh Yadav) अपनी बात रखते हुए शटल ट्रेन के ठहराव की बात किया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। रेल मंत्री (railway Minister) ने सांसद से बात कर समस्या के समाधान का वादा भी किया था।

दिल्ली से अचानक सांसद श्याम सिंह यादव जौनपुर आये

इसके अलावा सांसद श्याम सिंह यादव द्वारा रेल मंत्री के उस पत्र को भी वायरल किया गया है जिसमें रेल मंत्री ने सांसद को आश्वस्त किया है कि श्रीकृष्णा नगर स्टेशन पर शटल ट्रेन को रोकने के लिए विभाग के अधिकारियों को निर्देशित कर दिया गया है। इसी लिए दिल्ली से अचानक सांसद जौनपुर आये कि आज 13 जून को स्टेशन पर हरी झण्डी दिखा सके।

दूसरी ओर विधायक बदलापुर जबानी जमा खर्ची करते हुए कहते है कि बदलापुर श्रीकृष्णा नगर स्टेशन पर शटल ट्रेन के ठहराव को लेकर वह रेलमंत्री से मिलकर मांग किये थे और रेलमंत्री ने उनकी मांग को स्वीकार किया और आज 13 जून से ठहराव शुरू हो गया है। इसलिए इसके ठहराव का श्रेय मुझे जाता है। रेल मंत्री से मिलने अथवा उनको इसके बाबत दिये किसी तरह का पत्र विधायक नहीं वायरल कर सके है।

विधायक सत्तारूढ पार्टी के सदस्य और विधायक है

हां एक बात और भी है कि विधायक सत्तारूढ पार्टी के सदस्य और विधायक है। वहीं पर सांसद लोकसभा में विपक्षी दल बसपा के सांसद के रूप में जनता का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और लगातार अपने संसदीय क्षेत्र की समस्याओं को सदन के अन्दर उठाते रहते हैं और प्रयास करते है कि समस्याओ का समाधान हो सके। इसी क्रम में अपने साक्ष्यो के आधार पर सांसद ने दावा किया है कि श्रीकृष्ण नगर स्टेशन पर शटल ट्रेन का ठहराव उनके शतत प्रयास का परिणाम है।

हलांकि ट्रेन को श्रीकृष्ण नगर स्टेशन पर पहुंचने के समय सांसद श्याम सिंह यादव एवं विधायक रमेश चन्द मिश्रा दोंनो ने अपने अपने शक्ति का प्रदर्शन करते हुए ट्रेन को अलग अलग हरी झण्डी दिखाया है। अब बोर्ड को साफ करना चाहिए कि किसके प्रयास से ट्रेन का ठहराव हुआ है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story