MP news: बच्चे के ऊपर गिरी रेल पटरी, दबने से मौके पर ही हुई मौत, परिजनों का हंगामा

MP news: मृत बच्चे के परिजनों का आरोप है कि रेलवे ने लापरवाही पूर्वक काम किया है।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 22 Nov 2022 12:29 PM GMT
X

MP news Railway track fell on the child died on the spot

MP news: मध्यप्रदेश के रीवा शहर के बिछिया थाना क्षेत्र के शिल्परा गाव के समीप 13 वर्षीय बच्चे की रेलवे पटरी में दबने से हुई दर्दनाक मौत के मामले में रेलवे की लापरवाही सामने आई है। निर्माण कार्य करा रहे ठेकेदार ने नहर की मेड़ में रखा दिया था पटरी को जो नहर के पास नीचे खेल रहे बच्चे के ऊपर जा गिरी जिससे पटरी से दबने की बजह से मौके पर ही 13 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई, मौत के बाद संजय गांधी हॉस्पिटल में मृतक बच्चे के परिजनों ने हंगामा कर दिया। बिछिया थाना प्रभारी प्रियंका पाठक ने मामले को शांत कराया।

मृत बच्चे के परिजनों का आरोप है कि रेलवे ने लापरवाही पूर्वक काम किया है। सर्वे कहीं और किया गया है पटरी कहीं और निकाली गई है। पटरी निकालने के पहले पटरी को नहर की मेड़ पर रख दिया गया। अचानक पटरी खेल रहे बच्चे के ऊपर गिर गई।

परिजनों का आरोप है कि अगर रेलवे पटरी को सही समय पर वहां से हटा लेता तो आज 13 वर्षीय बच्चे की मौत न होती। परिजनों की मांग है कि लापरवाह रेलवे कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो और मृतक बच्चे के परिजनों को मुआवजा दिया जाए। बिछिया थाना प्रभारी प्रियंका पाठक के द्वारा बताया गया कि कल देर शाम जानकारी मिली कि सिलपरा गांव के समीप नहर के किनारे एक बच्चा खेल रहा था। खेलते समय अचानक पटरी बच्चे के ऊपर गिर गई। बच्चा पटरी के नीचे दब गया जिसकी मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस एवं प्रशासन की मदद से पटरी को वहां से हटवा कर बच्चे के शव को निकाला गया और संजय गांधी हॉस्पिटल की मॉर्चुरी में रखवा दिया गया था। आज पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया। मामले की जांच की जा रही है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story