×

Sonbhadra: सांसद रवि किशन और भजन सम्राट कन्हैया के भजनों ने बांधा समां, सोनांचल महोत्सव में दी प्रस्तुति

Sonbhadra News Today: सोनांचल महोत्सव में भोजपुरी सिने स्टार एवं सांसद रवि किशन और भजन सम्राट कन्हैया मित्तल ने एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुति दी।

Kaushlendra Pandey
Published on: 21 Oct 2022 2:16 PM GMT
Sonbhadra News In Hindi
X

सोनांचल महोत्सव में सांसद रवि किशन व अन्य।

Sonbhadra News: ओबरा स्थित गांधी मैदान पर आयोजित सोनांचल महोत्सव में भोजपुरी सिने स्टार एवं सांसद रवि किशन (MP Ravi kishan) तथा जो राम को लाए हैं.., भजन के जरिए सुर्खियां बटोरने वाले कन्हैया मित्तल ने एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुति दी। देर तक चले कार्यक्रम में जहां हजारों लोगों ने जमावड़ा लगा रहा। वहीं हर भजन के साथ कार्यक्रम समापन तक श्रद्धालुओं के झूमने का क्रम बना रहा।

कार्यक्रम का शुभारंभ भजन सम्राट मित्तल ने की भगवान गणेश की वंदना

कार्यक्रम का शुभारंभ भजन सम्राट मित्तल (Bhajan Samrat Kanhaiya Mittal) ने भगवान गणेश की वंदना की प्रस्तुति से की। इसकेबाद आओ जी आओ हे मां, मुझे तेरी जरूरत है.. से माहौल को पूरी तरह भक्तिमय बना दिया। बतौर मुख्य अतिथि गोरखपुर सांसद रवि किशन हर-हर शंभू, शिव महादेवा...., मंदिर बनने लगा है, भगवा रंग चढ़ने लगा है..., हम जिएंगे और मरेंगे ऐ वतन तेरे लिए.. गीतों से शमां बांध दी।


इस कार्यक्रम में ये रहे मौजूद

कार्यक्रम संयोजन रमेश कुमार सिंह और संचालन संकटमोचन झा ने किया। विशिष्ट अतिथि के रूप में सदर विधायक भूपेश चौबे, एमएलसी विनीत सिंह, घोरावल विधायक अनिल मौर्या, जिलाध्यक्ष अजीत चैबे, पूर्व जिलाध्यक्ष रमेश मिश्रा, अशोक मिश्रा, धर्मवीर तिवारी, चोपन मंडल अध्यक्ष सुनील सिंह, नीरज श्रीवास्तव समेत अन्य की मौजूदगी बनी रही।

महाराज के नेतृत्व में भाजपा निकाय चुनावों में भी लहराएगी परचमः रविकिशन

सांसद रवि किशन ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि जब संकट की घड़ी थी तो महाराज योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश का नेतृत्व किया। अब हर तरफ भाजपा का परचम है। निकाय चुनाव में हर जगह भाजपा को जीत हासिल होगी। कहा कि सोनभद्र में पर्यटन और संस्कृति के विकास को लेकर भी मुख्यमंत्री गंभीर हैं। जल्द ही दिशा में बड़ी पहल सामने आएगी।

सोनभद्र में फिल्मों की बढ़ती शूटिंग को लेकर कहा कि गोरखपुर और वाराणसी में काफी शूटिंग हो रही है। इसलिए फिल्मों और वेब सीरीज में सोनभद्र को भी जयादा से ज्यादा जगह मिलनी चाहिए। रविकिशन ने पूर्व में चोपन इलाके के रेणुका पार स्थित टापू में वेब सीरीज कंट्री माफिया की शूटिंग से जुड़े संस्मरणों का भी जिक्र किया। कहा कि सोनभद्र में संस्कृति के क्षेत्र में तेजी से काम बढ़े, इसके लिए वह संस्कृति मंत्री से मुलाकात करेंगे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story