×

Ballia News: रवि किशन की बड़ी मांग, माता पिता बनें बेटियों के दोस्त, श्रद्धा के हत्यारे को हो फांसी

Ballia News: बीजेपी सांसद व फ़िल्म अभिनेता रवि किशन ने दिल्ली में हुई श्रध्दा वाकर की हत्या के आरोपी को फांसी देने की मांग और कहा माता पिता बनें बेटियों के दोस्त बनें। बुधवार को उत्तर प्रदेश के बलिया में विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करने पहुंचे थें।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 16 Nov 2022 1:17 PM GMT
X

रवि किशन बलिया में कार्यक्रम के दौरान (न्यूज नेटवर्क)

Ballia News: बीजेपी सांसद व फ़िल्म अभिनेता रवि किशन ने दिल्ली में हुई श्रध्दा पालकर की हत्या के आरोपी को फांसी देने की मांग। कहा माता पिता बनें बेटियों के दोस्त। बुधवार को उत्तर प्रदेश के बलिया के नगर में विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करने आये गोरखपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद व फ़िल्म अभिनेता रवि किशन ने नगरा में 12 करोड़ रुपये की लागत से विकास की परियोजनाओं का लोकार्पण किया।

इसके बाद सांसद ने पत्रकारों से बात करते हुए दिल्ली में हुई श्रद्धा पालकर की हत्या और लखनऊ में सुफियान नाम के एक प्रेमी द्वारा अपनी प्रेमिका निधि को चार मंजिला छत से फेकने पर कहा कि वो माता पिता से अपील करते है कि वह अपनी बेटियों के दोस्त बनें किसी को बहकने न दें। बचपन से ही उनको समझाएं लव जेहाद पर सरकार की बहुत कड़ाई है। किसी को भी नाम बदलकर फंसाते हैं और उसके बाद उसकी हत्या हो जाती है।

सांसद ने मांग की कि उस लड़के को फांसी होनी चाहिए। वहीं मैनपुरी में हो रहे लोकसभा उप चुनाव पर सांसद ने कहा कि पिछली बार स्व. मुलायम सिंह यादव 90 हजार वोट से जीते थे वो भी तब जब सपा और बसपा एक साथ मिलकर चुनाव लड़े थे। इस बार बीजेपी के विकास की वजह से हम लोग मैनपुरी जीत रहे हैं और रामपुर में भी उप चुनाव जीतेंगे। लोकार्पण से पहले बीजेपी सांसद और फ़िल्म अभिनेता रवि किशन ने मंच से गाना भी गाया और गीत के माध्यम से यह बताने का प्रयास भी किया कि अब यूपी में सब बा।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story