×

Chitrakoot News: सांसद आरके सिंह पटेल के बेटे ने ढाबे में खाना नहीं मिलने पर की मारपीट, देखें वीडियो

Chitrakoot News: पंचवटी ढाबे के मालिक सुदीप ने बताया कि गाली गलौज करते हुए दरवाजे की जाली से हाथ डालकर दरवाजा खोल कर अन्दर आ गए और तीनों कर्मचारियों को काफी मारा पीटा है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 6 Aug 2022 9:49 AM GMT
X

 चित्रकूट: सांसद पुत्र ने ढाबे में आधीरात को खाना नहीं मिलने पर की मारपीट

Chitrakoot News: मानिकपुर-सतना बाईपास सड़क में खुले पंचवटी ढाबे में बीती आधीरात को सांसद पुत्र ने कर्मचारियों को मारापीटा और ढाबे में तोड़ फोड़ की, ढाबा मालिक ने घटना की जानकारी डायल 112 को दी इसके बाद मानिकपुर थाना (Manikpur police station) में तहरीर दे एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है।

पंचवटी ढाबे के मालिक सुदीप ने बताया कि शुक्रवार की रात ढाबा बन्द करने के बाद वह अपने घर चला गया था ढाबे में कर्मचारी मोना पाण्डेय, दुर्गा प्रसाद कोल व शिशुपाल प्रतिदिन की तरह अन्दर सो रहे थे, रात में करीब 1बजे सांसद आरके सिंह पटेल (MP RK Singh Patel) के पुत्र सुनील पटेल ( Sunil Patel) अपने साथ दो गनर व एक प्राइवेट गनर एवं दो अन्य व्यक्तियों के साथ पहुंचा और ढाबा खोलने और खाना खिलाने के लिए कहने लगे उनके मना करने पर कि ढाबा बन्द हो चुका है खाना खत्म हो गया है।

दरवाजे की जाली से हाथ डालकर दरवाजा खोल कर अन्दर आ गए

इस पर गालीगलौज करते हुए दरवाजे की जाली से हाथ डालकर दरवाजा खोल कर अन्दर आ गए और तीनों कर्मचारियों मोना पाण्डेय, दुर्गा प्रसाद कोल व शिशुपाल को गाली गलौज करते हुए काफी मारा और ढाबे में तोड़ फोड़ की, उनके जाने के बाद कर्मचारियों ने मुझे फोन करके बुलाया ढाबे में आने के बाद वहां की स्थित देख डायल 112 को सूचना दी और घटना की थाना में लिखित तहरीर दे दी है।


उधर थाना प्रभारी मानिकपुर (Police Station Manikpur) का कहना है कि तहरीर मिली हैं घटना की जांच कर कार्यवाही की जाएगी। इस घटना के बाद से पीड़ित पद से ज्यादा पुलिस प्रशासन में खलबली मची हुई है।

बोले जिम्मेदार

सपी चित्रकूट अतुल शर्मा ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है घटना की सत्यता पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा, आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story