×

सांसद सुब्रत पाठक का बड़ा बयान, बीजेपी सरकार लगा रही अपराध पर लगाम

केंद्र की मोदी सरकार ने अहम बिल पास किए। जिससे किसान बिचौलियों से मुक्त होंगे। पहले किसान मंडी तक ही सीमित था। यह नया कृषि बिल आ जाने से किसान पूर्ण रुप से स्वतंत्र हो गया है। 

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 11 Oct 2020 3:28 PM GMT
सांसद सुब्रत पाठक का बड़ा बयान, बीजेपी सरकार लगा रही अपराध पर लगाम
X
प्रदेश में माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की जा

रसूलाबाद: रविवार को रसूलाबाद विधानसभा के रसूलाबाद सर्किट हाउस में पहुंचे सांसद सुब्रत पाठक ने प्रेस वार्ता करते हुए का कि प्रदेश में माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है और राशन वितरण में कालाबाजारी हुई तो संबंधित अधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी विपक्ष जनता को भड़काने का कार्य कर रहा है भाजपा सरकार में गुंडा माफियाओं पर कार्रवाई हो रही है।

सांसद सुब्रत पाठक रसूलाबाद विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। जहां पर उन्होंने सर्किट हाउस पहुंचकर कार्यकर्ताओं की बात सुनी। उनसे सीधे रूबरू हुए। साथ ही उन्होंने इस दौरान कहा कि प्रदेश व केंद्र सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन को लाभ पहुंचा रही है।

किसान बिचौलियों से मुक्त

केंद्र की मोदी सरकार ने अहम बिल पास किए। जिससे किसान बिचौलियों से मुक्त होंगे। पहले किसान मंडी तक ही सीमित था। यह नया कृषि बिल आ जाने से किसान पूर्ण रुप से स्वतंत्र हो गया है। इस कृषि बिल से किसानों की आमदनी दोगुनी हो जाएगी। कानून व्यवस्था पर बोलते हो उन्होंने कहा कि पिछली सरकार के संरक्षण में संगठित अपराध चरम सीमा पर था। अपराधी जेल में रहकर अपराध करवाते थे। प्रदेश के नागरिकों को स्वतंत्रता नहीं थी।

यह पढ़ें....पाकिस्तान की चालबाजी: आतंकियों पर शुरू की ये साजिश, बस इस देश का चाहिए साथ

गुंडा माफियाओं पर कार्रवाई

गुंडागर्दी चरम सीमा पर थी। प्रदेश की योगी सरकार ने गुंडा माफियाओं पर कार्रवाई की। उनकी संपत्ति को कुर्क किया और जमींदोज किया। कोई भी संगठित अपराधी आज उत्तर प्रदेश में किसी भी प्रकार के अपराध को अंजाम नही दे सकता उल्टा उन पर कार्यवाही की जा रही है। पिछली सरकार की अपेक्षा भाजपा सरकार में अपराध में कमी आई है। उन्होंने क्षेत्र के राशन दुकानदारों को चेताया कि किसी भी दशा में कालाबाजारी न करें यदि कोई शिकायत आती है तो कठोर कार्रवाई की जाएगी।

सीएचसी में चल रही मनमानी

वही इस दौरान उद्योग व्यापार मंडल के विधानसभा प्रभारी व भाजपा नेता विजय मिश्रा ने रसूलाबाद में संचालित सीएचसी में चल रही मनमानी की शिकायत की। साथ ही रसूलाबाद विधानसभा क्षेत्र की खराब पड़ी सड़कों के बाबत जानकारी दी। इस दौरान सांसद सुब्रत पाठक ने कार्यकर्ताओं से कहा कि क्षेत्र की समस्याओं के बाबत समय-समय पर उनको बता दिया करें ताकि उनका निदान कर सकें।

यह पढ़ें....कोरोना पर बड़ी खबर: यूपी में थम रहा कहर, पॉजिटिव केस हुए कम, मिली राहत

इस मौके पर प्रमुख रूप से ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि झींझक बब्बन शर्मा, ब्लॉक प्रमुख रसूलाबाद कुलदीप सिंह यादव, उद्योग व्यापार मंडल विधानसभा प्रभारी विजय मिश्रा, जिला मंत्री कुंवर कृष्णप्रताप सिंह, पूर्व जिला मंत्री डॉ. अनुरोध दुबे, जितेंद्र त्रिपाठी, अमित सिंह,सौरव सिंह, बृजेश त्रिपाठी, गौरव ठाकुर, अश्वनी दीक्षित मान,मानवेंद्र पाल, बॉबी दुबे,मीनू शुक्ला, धर्मेश मिश्रा,रवि सिंह , संजू पाल,सोनू सिंह, मंडल अध्यक्ष राम महेश वर्मा, प्रमोद राजपूत, शुक्ला, तोशू ठाकुर सहित कई भाजपाई रहे।

मनोज सिंह कानपुर देहात

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story