×

Barabanki News: राज ठाकरे को लेकर बृजभूषण शरण सिंह के बयान पर सांसद उपेंद्र रावत बोले-जो कहा, सोच-समझकर ही कहा होगा

Barabanki News: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे की अयोध्या यात्रा का विरोध शुरू हो गया है। BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 9 May 2022 1:15 PM GMT
Barabanki News: राज ठाकरे को लेकर बृजभूषण शरण सिंह के बयान पर सांसद उपेंद्र रावत बोले-जो कहा, सोच-समझकर ही कहा होगा
X

Barabanki News: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) की अयोध्या यात्रा का विरोध शुरू हो गया है। भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बृजभूषण ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) को भी राज ठाकरे से मुलाकात नहीं करने की सलाह दी है। साथ ही बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) ने कहा कि भगवान राम भी उत्तर भारतीय थे और राज ठाकरे ने भगवान राम के वंशजों, उत्तर भारतीयों के साथ दुर्व्यवहार किया।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक राज ठाकरे भगवान राम के वशंजों से, उत्तर भारतीयों से अपने दुर्व्यवहार के लिए माफी नहीं मांगेंगे तब तक वे उन्हें अयोध्या में नहीं घुसने देंगे। वहीं उनके इस बयान को लेकर राजनीति भी गर्म हो गई है।

उन्होंने कुछ कहा है, तो वह सोच-समझकर ही कहा होगा- उपेंद्र सिंह रावत

सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के राज ठाकरे पर दिये गये इस बयान को लेकर बाराबंकी से भाजपा सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने कहा कि वह पार्टी के सीनियर लीडर हैं। अगर उन्होंने कुछ कहा है, तो वह सोच-समझकर ही कहा होगा।



सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने कहा कि इस मामले पर पार्टी के बड़े नेता ही अपनी राय देंगे, क्योंकि बृजभूषण शरण सिंह हम सभी के वरिष्ठ नेता है। किसी को अपमानित करने का सरकार का कोई मकसद नहीं रहता। उन्होंने कहा कि इस मामले पर पार्टी का जो भी स्टैंड होगा, वह उसके साथ हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story