×

सांसद वरुण गांधी ने दरोगा पर लगाया गोमांस तस्करों से सांठगांठ का आरोप, ADG को लिखी चिट्ठी

Varun Gandhi: वरुण गांधी ने दरोगा पर लगे आरोपों को लेकर विस्तृत जांच के आदेश दिए हैं।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Ragini Sinha
Published on: 17 May 2022 7:00 AM GMT
MP Varun Gandhi accuses Deoria Thana police
X

भाजपा सांसद वरुण गांधी(Social media)

Varun Gandhi: पीलीभीत सांसद वरुण ने बरेली स्थित देवनरिया थाने के दरोगा सुभाष कुमार के खिलाफ स्थानीय लोगों से गोकशी कराने के आरोप प्राप्त होने के बाद सांसद ने एडीजी जोन को चिट्ठी लिख मामले से अवगत कराया है।

वरुण गांधी ने अपनी चिट्ठी में दरोगा द्वारा ग्रामीणों को धमकाने और फर्जी मामले में गिरफ्तार करने की धमकी का भी ज़िक्र किया है। इस चिट्ठी के माध्यम से वरुण गांधी ने एडीजी से जांच के आधार पर आरोपी दरोगा के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है।

स्थानीय लोगों ने वरुण गांधी से लगाई मदद की गुहार

इस मामले में वरुण गांधी के हस्तक्षेप के बाद एडीजी जोन ने दरोगा पर लगे आरोपों को लेकर विस्तृत जांच के आदेश दिए हैं। आपको बता दें कि भाजपा सांसद वरुण गांधी के समक्ष यह मामला तब उजागर हुआ जब वह कुछ दिनों पहले ही बरेली दौरे पर गए थे और तभी वहां स्थानीय ग्रामीण लोगों ने वरुण गांधी से मदद की गुहार लगाते हुए दरोगा सुभाष कुमार के कारनामों से अवगत कराया। दरोगा ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि दरोगा सुभाष कुमार की गोमांस तस्करों के साथ सांठगांठ है और इसी के चलते इलाके में खुलेआम गोकशी और गोमांस तस्करी का काम होता है और अवैध रूप से गोमांस को यहां से बाहर बेचा जाता है।

मामले की कार्रवाई की जाएगी

साथ ही ग्रामीणों ने यह भी बताया कि उन्होनें कुछ दिनों पहले ही गोकशी कर रहे शख्स को पकड़कर डायल-112 बुलाकर पुलिस के हवाले किया था लेकिन उसपर बगैर कोई कार्यवाही किए और मामले दर्ज किए बिना ही दरोगा सुभाष कुमार ने गोमांस तस्करों को छोड़ दिया।

फिलहाल, मामले को संज्ञान में लेते हुए एडीजी जोन ने दरोगा सुभाष कुमार के खिलाफ गोकशी में लिप्त होने के आरोपों के तहत जांच के आदेश दिए हैं। अब यदि सुभाष कुमार पर लगे आरोप सिद्ध हो जाते हैं तो उनके खिलाफ सख्त विभागीय कार्यवाही की जाएगी।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story