×

पीएम मोदी और CM योगी के फोटो पर फेका कीचड़, पुलिस ने शुरू की जांच

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना के अंतर्गत लगाए गए बोर्ड पर लगे प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के फोटो पर अज्ञात लोगों ने कीचड़ फेंक दी है।

Dharmendra kumar
Published on: 24 Jan 2019 2:18 PM GMT
पीएम मोदी और CM योगी के फोटो पर फेका कीचड़, पुलिस ने शुरू की जांच
X

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना के अंतर्गत लगाए गए बोर्ड पर लगे प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के फोटो पर अज्ञात लोगों ने कीचड़ फेंक दी है। शरारती तत्वों ने फोटो के चेहरे पर स्क्रेच मार दिया। मौके पर पुलिस ने पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें.....कॉफी विद करन! पांड्या और राहुल का निलंबन वापस, जांच जारी

आपको बता दें की केंद्र सरकार की पंडित दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना के अंतर्गत गांव सिंकदरपुर के माजरे में विधुत विभाग द्वारा विकास कार्य कराया गया है, योजना का प्रसार कराने के लिए गांव में बोर्ड लगाया हुआ है।

यह भी पढ़ें.....ऑर्डनेन्स क्लोदिंग फैक्ट्री के कर्मचारियों ने मांगों को लेकर शुरू की हड़ताल

बोर्ड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो लगाई गई है। बुधवार रात को अज्ञात शरारती तत्वों द्वारा बोर्ड पर गंदगी फेंक दी गई, गंदगी फेंकने के साथ मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री के फोटो पर स्क्रेच कर दिए गए। मामले की जानकारी ग्राम प्रधान द्वारा पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें.....हिंदू-मुसलमान, हिंदू सिख की लड़ाई कराते हैं मोदी: राहुल गांधी

सूचना पर थाना प्रभारी मनू चौधरी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गई। टीम ने मौके पर पहुंच कर बोर्ड की गंदगी को साफ कर दिया है। ग्राम प्रधान द्वारा थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story