×

Mukhtar Ansari Funeral Live: सुपुर्द-ए-ख़ाक माफिया मुख्तार अंसारी, कब्रिस्तान के बाहर भारी भीड़

Mukhtar Ansari Funeral Live: माफिया मुख्तार अंसारी को आज गाजीपुर के कालीबाग कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।

Jugul Kishor
Written By Jugul KishorReport Rajnish Mishra
Published on: 30 March 2024 2:23 AM GMT (Updated on: 30 March 2024 7:01 AM GMT)
Mukhtar Ansari Funeral Live
X

Mukhtar Ansari Funeral Live (Pic: Social Media)

Mukhtar Ansari Funeral Live: माफिया मुख्तार अंसारी आज यानि शनिवार (30 मार्च) को मुहम्मदाबाद के काली बाग कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। मुख्तार अंसारी के भाई अफ़ज़ल अंसारी, परिजन और कुछ करीबी लोग ही काली बाग कब्रिस्तान में मुख्तार के अंतिम संस्कार के लिए मौजूद रहे। जनाजे के दौरान हजारों की भीड़ में लोग शामिल हुए। जब जनाजा कब्रिस्तान के अंदर चला गया तो वहां पर पांच हजार से अधिक लोग जनाजे में शामिल थे। मुख्तार अंसारी के अंतिम संस्कार के दौरान उनके समर्थकों द्वारा कब्रिस्तान में प्रवेश करने के लिए बैरिकेडिंग तोड़ने से अफरा-तफरी मच गई।

बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी को गुरुवार शाम हार्ट अटैक पड़ा था। जिसके बाद उसे बांदा मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती कराया गया। रात करीब 10.30 बजे डॉक्टरों ने मुख्तार को मृत घोषित कर दिया था। रात करीब डेढ़ बजे एंबुलेंस मुख्तार का शव लेकर उसके गाजीपुर स्थित आवास पहुंच गई। इसके बाद मुख्तार के शव को घर के पास ही स्थित काली कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।

Live Updates

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story