×

मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल बोले- मुख्तार अंसारी हकदार होगा तो होगी फांसी

आनंद स्वरूप शुक्ल ने कहा कि आरोप के अनुसार मुख्तार अंसारी फांसी का हकदार होगा तो पुलिस का प्रयास होगा कि उसे फांसी हो

Ashiki
Published By AshikiReport Anoop Hemkar
Published on: 7 April 2021 11:00 AM GMT
Minister Anand Swaroop Shukla
X

फाइल फोटो 

बलिया: उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ल ने आज कहा है कि बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को जेल में सुरक्षा दी जायेगी। उसके साथ मुन्ना बजरंगी जैसा कुछ भी नही होगा। आरोप के अनुसार वह फाँसी का हकदार होगा तो उसे फांसी की सजा होगी।

दी जाएगी सुरक्षा

संसदीय कार्य राज्य मंत्री शुक्ल ने आज यहां संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा है कि बाँदा जेल में मुख्तार अंसारी को सुरक्षा दी जायेगी। उनसे सवाल किया गया था कि जेल में मुख्तार अंसारी का हश्र भी मुन्ना बजरंगी जैसा तो नही होगा, उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी को न्यायालय ही दण्ड देगी । मुख्तार अंसारी को जेल में सुरक्षा दी जायेगी।

पुलिस का प्रयास होगा कि फांसी हो

उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी के विरुद्ध कुल 53 मामले हैं , जिसमें 15 मामलों में ट्रायल चल रहा है । उन्होंने कहा कि इन मामलों के गवाहों को पूरी सुरक्षा दी जाएगी ताकि वह निर्भय होकर गवाही दे सके । सरकार का प्रयास होगा कि समय से ट्रायल हो जाय । उन्होंने इसके साथ ही कहा कि आरोप के अनुसार मुख्तार अंसारी फांसी का हकदार होगा तो पुलिस का प्रयास होगा कि उसे फाँसी हो । उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि मुख्तार अंसारी को अब सजा अवश्य मिलेगी तथा मुख्तार अंसारी भविष्य में माननीय का चोला धारण नही कर पायेगा।

उन्होंने मुख्तार अंसारी को दुर्दांत अपराधी व माफिया सरगना करार दिया है । उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पंजाब की जेल में मुख्तार के साथ दामाद सरीखा व्यवहार होता था । भाजपा विधायक अल्का राय ने कई पत्र कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को लिखे , लेकिन कांग्रेस ने जबाब तक नही दिया। राज्य मंत्री मुख्तार अंसारी का सहयोग करने को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते रहे हैं । उन्होंने पिछले दिनों कहा कि कांग्रेस का डीएनए इस्लामिक आतंकवादियों के साथ खड़े होने का है। उन्होंने कहा कि मुख्तार इस्लामिक आतंकवादी है। उन्होंने कहा था कि पंजाब जेल में छिपे बकरे की अम्मी बहुत देर तक खैर नहीं मना पाएगी।

Ashiki

Ashiki

Next Story