×

मुख्तार अंसारी की हुई पेशीः फर्जी असलहा का है मामला, ऐसे हुआ हाजिर

फर्जी पता से लिए गए असलहे में पैरवी के मामले में आरोपी मुख्तार अंसारी की पेशी वीडियो कांफ्रेंसिंग बांदा जेल में हुई ।

Shraddha
Published By ShraddhaReport By Asif Rizvi
Published on: 8 April 2021 3:27 PM GMT
मुख्तार अंसारी की हुई पेशीः फर्जी असलहा का है मामला, ऐसे हुआ हाजिर
X

photos (social media)

मऊ।फर्जी पता से लिए गए असलहे में की गई पैरवी के मामले में आरोपी मुख्तार अंसारी की पेशी बृहस्पतिवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बांदा जेल से हुई । इस दौरान सीजेएम विनोद शर्मा ने मुख्तार अंसारी से उनके मामले में की जा रही कार्रवाई के बाबत जानकारी देते हुए बताया कि उनका मामला एमपी एमएलए कोर्ट में स्थानांतरित किया जाएगा । लेकिन पत्रावली सत्र न्यायालय मे जमानत प्रार्थना पत्र के लिए चली जाने के कारण सुनवाई नहीं हो सकी।

अगली पेशी 22 अप्रैल की तिथि को नियत किया

सीजेएम ने मुख्तार अंसारी का 14 दिन का न्यायिक अभिरक्षा का रिमांड स्वीकृत करते हुए सुनवाई के लिए 22 अप्रैल की तिथि नियत किया। इस दौरान मुख्तार अंसारी ने सीजेएम से परिवार के सदस्यों से मिलने और बातचीत करने तथा अपने अधिवक्ता से मिलने और बातचीत करने के लिए इजाजत देने की मांग की । जिस पर सीजेएम ने जेल अधीक्षक बादा को निर्देश दिया कि वह नियमानुसार एवं जेल मैैैनुअल के अनुसार परिवार वालों से और अधिवक्ता से बातचीत करने की सुविधा प्रदान करे। मामला दक्षिण टोला थाना क्षेत्र का है।

वीडियो कांफ्रेंसिंग से सीजेएम कोर्ट मे मुख्तार अंसारी की पेशी हुई

फर्जी असलहा मामले में वीडियो कांफ्रेंसिंग से सीजेएम कोर्ट मे मुख्तार अंसारी की पेशी हुई। बताया जा रहा है कि कोर्ट के मुख्तार अंसारी को अगली पेशी के लिए 22 अप्रैल की तारीख दी है। इसके साथ मुख्तार अंसारी को सीजेएम ने अपने परिवार के सदस्यो एवं अधिवक्ता से बातचीत करने का आदेश दे दिया है।

photos (social media)

माफिया मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से उत्तरप्रदेश की बांदा जेल में ले आया गया है। आपको बता दें कि फर्जी पता से लिए गए असलहे में की गई पैरवी के मामले में आरोपी मुख्तार अंसारी की पेशी बृहस्पतिवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बांदा जेल से हुई ।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story