×

इस अधिकारी को मुख्तार को UP लाने की जिम्मेदारी, कल पंजाब जाएंगी पुलिस

बाहुबली मुख्तार अंसारी को यूपी के बांदा जेल में रखा जाएगा। मुख्तारी की प्रदेश वापसी को लेकर बांदा जेल की बैरक में तैयारियां तेज कर दी गई हैं।

Dharmendra Singh
Published on: 4 April 2021 2:01 PM GMT
इस अधिकारी को मुख्तार को UP लाने की जिम्मेदारी, कल पंजाब जाएंगी पुलिस
X

लखनऊ: पंजाब के रोपड़ जेल में बंद मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश लाने के लिए प्रदेश की पुलिस कल पंजाब के लिए रवाना होगी। बाहुबली मुख्तार अंसारी को यूपी के बांदा जेल में रखा जाएगा। मुख्तारी की प्रदेश वापसी को लेकर बांदा जेल की बैरक में तैयारियां तेज कर दी गई हैं।

मुख्तार अंसारी को पंजाब के रोपड़ से बांदा विशेष सुरक्षा में लाया जाएगा। यह जानकारी चित्रकूट रेंज के आईजी के. सत्यनारायण ने दी। उन्होंने बताया कि बांदा मण्डल कारागर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई गई है। जेल में आने जाने वाले लोगों के साथ ही यहां आने वाले अपराधियों पर भी नजर रखी जाएगी।
मुख्तार अंसारी को पंजाब से बांदा जेल लाने की जिम्मेदारी एडीजी प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश को दी गई है। बता दें कि बांदा जिला प्रयागराज जोन में आता है, इसलिये मुख्तार अंसारी को पंजाब से लाने का जिम्मेदारी एडीजी प्रेम प्रकाश को मिली है। पूरी टीम को एडीजी प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश लीड करेंगे।
हिरासत में मुख्तार के करीबी
बता दें कि बाराबंकी पुलिस ने मुख्तार अंसारी के करीबियों के खिलाफ शिकंजा कस दिया है। पुलिस ने शोएब उर्फ बॉबी, सैयद फिरोज हसन और काशिफ वकील समेत कई लोगों को हिरासत में लिया है। एंबुलेंस मामले में पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story