Mukhtar Ansari: बेटे से मुलाकात में मुख्तार अंसारी ने उगले राज, बेटे उमर अंसारी ने किया चौंका देने वाला खुलासा

मंडल कारागार से मुलाकात कर बाहर निकले उमर अंसारी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा मेरे पिता मुख्तार अंसारी ने नाम लेकर बताये हैं हत्या की साजिश करने वालों के नाम।

Anwar Raza
Report Anwar RazaPublished By Divyanshu Rao
Published on: 23 Jan 2022 3:21 PM GMT
Mukhtar Ansari
X

उमर अंसारी 

Mukhtar Ansari: बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी से मुलाकात करने उनके बेटे उमर अंसारी आज मंडल कारागार पहुंचे वहां पर अपने पिता से लंबी मुलाकात की।

मंडल कारागार से मुलाकात कर बाहर निकले उमर अंसारी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा मेरे पिता मुख्तार अंसारी ने नाम लेकर बताया है किस तरह से हत्या की प्लानिंग की जा रही है ताकि वो लड़ न सके चुनाव और आगे के लिए बृजेश सिंह के खिलाफ गवाह है अगर बृजेश सिंह के खिलाफ न्यायालय में गवाही दे देंगे तो क्या होगा उस बृजेश सिंह के भविष्य का जो अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का फाइली है

एक ही केस है जिसमें 3 लोग फ़ाइली है सुभाष ठाकुर ,बृजेश सिंह और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और उसके विरुद्ध पापा मुख्तार अंसारी चश्मदीद गवाह है और वह गवाही दे देंगे तो क्या होगा। इसलिए ये सारा कुचक्र रचा जा रहा है मेरा मानना है। मारने वाले से बहुत बढ़कर है बचाने वाला।

उन्होंने सरकार पर और जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की आवाम को बताना चाहता हूं जब जिले का एसपी और जिले का डीएम हत्या कराने को लगा हो और अंदर बदमाशों से मिलकर हत्या कराने के लिए बात कर रहा हो और एसओजी के लोग एसपी और डीएम के साथ अंदर जाते हैं और पिस्टल देने की बात करते हैं। खाने में जहर देने की भी बात करते हैं तो आप समझ सकते हैं जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो बचाने वाला तो अल्लाह है।

उमर अंसारी की तस्वीर

एक सवाल के जवाब में मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने बताया कि उन्होंने नाम बताया एसओजी प्रभारी मयंक चंदेल एसपी और डीएम इन सब को लेकर माननीय उच्च न्यायालय में जाएंगे और जरूरत पड़ी तो उच्चतम न्यायालय में जाएंगे और कानून का सहारा लेकर हम अपनी लड़ाई लड़ेंगे। एक तरह से निर्वाचित विधायक हैं मैं कहता हूं कि विधायक छोड़ दीजिए सीनियर सिटीजन है इस देश के नागरिक हैं यह उनके लिए गौरव की बात है इसके बावजूद मौलिक अधिकारों का हनन हो रहा है वह सबसे दुर्भाग्यपूर्ण बात है।

यह सरकार बहुत जुल्म कर चुकी अब इस सरकार को उखाड़ फेंकने का वक्त आ गया है गरीब परेशान है किसान परेशान हैं बेरोजगार परेशान है बहुत हो गया अब 22 का वक्त नजदीक है और सरकार को उखाड़ फेंके

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story