×

मच्छरों से परेशान मुख्तार अंसारी, आंख से दिखना भी हुआ कम

बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की दो मामलों में सुनवाई की अगली तारीख 26 अप्रैल तय की गई है।

Shreedhar Agnihotri
Published on: 13 April 2021 7:24 AM GMT
मच्छरों से परेशान मुख्तार अंसारी, आंख से दिखना भी हुआ कम
X

मच्छरों से परेशान मुख्तार अंसारी, आंख से दिखना भी हुआ कम (डिजाइन फोटो)

लखनऊ। जेल में रोज नए नाटको के जरिए अपनी पहचान बनाने वाले माफिया विधायक मुख्तार अंसारी को हर रोज एक नई समस्या पैदा होती है। पंजाब की रोपड जेल में व्हील चेयर दिखने के बाद जब वह बांदा जेल में शिफ्ट हुए तो उन्हे गले में शिकायत हुई और अब उन्हे आंखो से दिखना कम हो गया है। हाल ही में डॉक्टरों ने उनकी जांच की तो पाया ऐसा कुछ नहीं है। पर उनका चश्मा बदले जाने की जरूरत है।

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को जिस दिन बांदा यहां लाया गया हैं, उस दिन उनकी कोरोना की जांच की गयी। जांच में वह नेगेटिव पाए गए। दो दिन पहले उन्होंने बताया कि उन्हें काफी धुंधला दिखाई पड़ रहा है जिस पर आंखो के डॉक्टरों ने उनकी जांच की। इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हे नया चश्मा बनवाने की सलाह दी है।

जेल में सो नहीं पा रहे है मुख्तार अंसार

जेल सूत्रों ने यह भी बताया कि मुख्तार अंसारी बांदा की जेल में सो नहीं पा रहा है। जब से मुख्तार अंसारी पंजाब से बांदा की जेल में शिफ्ट हुआ है, उसके रातों की नींद गायब हो गई है। एक तो यूपी की गर्मी और ऊपर से मच्छरों ने मुख्तार अंसारी के रातों की नींद हराम कर रखी है। मुख्तार अंसारी अब बांदा की जेल में मच्छरों से जूझ रहा है।

बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी (डिजाइन फोटो)

26 अप्रैल को होगी सुनवाई

उधर बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की दो मामलों में सुनवाई की अगली तारीख 26 अप्रैल तय की गई है। जिसमें पहला मामला पंजाब के रूपनगर में दर्ज रंगदारी से जुड़ा मामला है, दूसरा लखनऊ में 21 साल पहले जेलर और डिप्टी जेलर के साथ मारपीट और जेल पर पथराव का है। लेकिन सिर्फ रंगदारी मामले में उसकी पेशी हो सकी। मुख्तार अंसारी के साथ वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए अदालत में पेशी हो पाई।

मुख्तार अंसारी (फाइल फोटो)

22 अप्रैल को है एक और पेशी

एक अन्य मामले में माफिया मुख्तार अंसारी की आजमगढ़ में पेशी 22 अप्रैल को होनी है। गैंगेस्टर कोर्ट ने इस बाबत जेल अधीक्षक बांदा को निर्धारित तिथि पर कड़ी सुरक्षा के बीच उसे पेशी पर लाने का निर्देश जारी किया है। मुख्तार अंसारी के खिलाफ जिले के तरवां थाने में गैंगेस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story