×

मुलायम की बर्थडे पार्टी सपा मुख्यालय पर नहीं, बल्कि यहां मनाएंगे CM अखिलेश

aman
By aman
Published on: 9 Nov 2016 2:49 PM GMT
मुलायम की बर्थडे पार्टी सपा मुख्यालय पर नहीं, बल्कि यहां मनाएंगे CM अखिलेश
X

लखनऊ: जैसे ही लगता है कि समाजवादी पार्टी में सब कुछ सामान्य हो गया है वैसे ही एक नई रार सामने आ जाती है। रार अभी भी थमी नहीं है। अब समाजवादी पार्टी के उपाध्यक्ष राजेंद्र चौधरी की प्रेस नोट उसकी बानगी है।

मुलायम सिंह का 78 वां जन्मदिवस 22 को

यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री औए जनेश्वर मिश्र संस्थान के उपाध्यक्ष राजेंद्र चौधरी ने एक प्रेस नोट में बताया है कि समाजवादी पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव का 78 वां जन्मदिवस समारोहपूर्वक 22 नवंबर 2016 को मनाया जाएगा। खास बात यह है कि मुख्य समारोह संस्थान के कार्यालय 10, बी. कालिदास मार्ग, लखनऊ में होगा। ना कि पार्टी कार्यालय में।

सीएम ने दिए निर्देश

इसी प्रेस नोट में बतौर सीएम और संस्थान के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेशभर के जिलाध्यक्षों से अपील की है कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में नेताजी के जन्मदिवस पर गोष्ठियों एवं सभाओं का आयोजन कर समाजवादी पार्टी की नीतियों और उद्देश्यों का भरपूर प्रचार-प्रसार करें।

पिक्चर अभी बाकी है

गौरतलब है कि अब तक सपा के सभी कार्यक्रम या तो नियत स्थान पर होते थे या फिर पार्टी मुख्यालय पर।

ऐसे में पार्टी मुख्यालय के अलावा नेताजी का जन्मदिन संस्थान में मनाने के फैसले ने ना सिर्फ रार को एक बार फिर सामने ला दिया, बल्कि सपा में सत्ता के एक नए केंंद्र के तौर पर भी स्थापित कर दिया है। यानी पिक्चर अभी बाकी है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story