×

Kanpur News: नेताजी का ऐसा फैन, मुलायम सिंह के निधन की खबर सुन नदी में लगा दी छलांग

Mulayam Singh Yadav Fans: नेताजी का ऐसा फैन: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें नेताजी मुलायम सिंह यादव की मौत की खबर सुनकर एक मजदूर ने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली।

Network
Report Network
Published on: 12 Oct 2022 2:46 AM GMT
He jumped in the river after hearing the news of Mulayam Singh Yadavs death.
X

कानपुर: मुलायम सिंह यादव की मौत की खबर सुन नदी में लगा दी छलांग: Photo- Social Media

Kanpur News: देश के ऐसे नेता थे मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) जिनसे लोग दिल से जुड़े हुए थे। नेताजी की मौत ने पूरे प्रदेश क्या, पूरे देश को हिला दिया। उनकी मौत ने उनके प्रशंसकों को अन्दर से झकझोर दिया है, नेता जी की मौत के बाद उनके ऐसे बहुत से प्रशंसक (Fans of Mulayam Singh Yadav) है जो अब जिन्दा ही नहीं रहना चाहते हैं। उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें नेताजी मुलायम सिंह यादव की मौत की खबर सुनकर एक मजदूर ने आत्महत्या कर ली (laborer committed suicide)।

बता दें कि मजदूर की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। खबर के अनुसार कानपुर के बर्रा के मर्दनपुर निवासी राजेश कुमार यादव जिनकी उम्र पचास साल थी इस्पात नगर में मजदूरी करते थे। काम से वापस घर आते वक्त सोमवार को उन्हें मुलायम सिंह यादव के निधन की बात पता चली। यह सुनकर वह एकदम बौखला गए और गांव के पास पहुंचते ही शोर मचाते हुए कहने लगे कि जब नेताजी नहीं रहे तो अब मैं जीकर क्या करूंगा। इसके बाद एकता पार्क के पास पांडु नदी में छलांग लगा दी।

प्रशंसक राजेश यादव की मौत के बाद परिजनों का बुरा हाल

नेताजी मुलायम सिंह यादव के प्रशंसक राजेश यादव की मौत के बाद पत्नी रामरती और चार नाबालिग बेटियां ममता, ललिता, सरिता और आरूषी का हाल बेहाल है। भाई अमर बहादुर ने बताया कि बड़े भइया राजेश का नेताजी से बहुत लगाव था। उनके निधन की खबर सुनकर वह अवसाद में चले गए और आत्महत्या कर ली।

परिवार का भरण-पोषण करने वाले अकेले थे राम कुमार

बताया जा रहा है कि राम कुमार परिवार का भरण-पोषण करने वाले अकेले थे। उनकी पत्नी रामरती ने बताया कि राम कुमार इकलौते कमाने वाले थे। तीन बेटियां पढ़ाई करती हैं। बड़ी बेटी ममता ने बीमारी के चलते पढ़ाई छोड़ दी थी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story