×

Corona Vaccine : मुलायम सिंह यादव ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बेटे अखिलेश ने किया था विरोध

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने आज यानी सोमवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 7 Jun 2021 9:02 AM GMT (Updated on: 7 Jun 2021 9:15 AM GMT)
mulayam singh yadav
X

कोरोना वैक्सीन लगवाते मुलायम सिंह यादव (Photo-Twitter) 

लखनऊ: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ( Mulayam Singh Yadav ) ने आज यानी सोमवार को कोरोना वैक्सीन ( corona vaccine ) की पहली डोज ले ली है। जानकारी के मुताबिक मुलायम सिंह यादव ने मेदांता हॉस्पिटल ( Medanta Hospital ) में कोरोना की वैक्सीन लगवाई है।

दिलचस्प बात ये है कि उनके बेटे अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) लगातार वैक्सीन का विरोध कर रहे हैं। इसी साल की शुरुआत में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन का विरोध करते हुए कहा था कि वह बीजेपी का वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। अखिलेश यादव ने कहा था कि मैं बीजेपी की वैक्‍सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं, जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को फ्री में टीका लगेगा। उनके बयान पर सोशल मीडिया पर जबरदस्त गुस्सा देखने को मिला था। इस बात के लिए लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया था।

वहीं वैक्सीन लगवाते हुए मुलायम सिंह यादव की तस्वीर सेाशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आपको बता दें कि इससे पहले उनकी बहू अपर्णा यादव ( Aparna Yadav ) ने भी पिछले महीने लखनऊ के लोकबंधु हॉस्पिटल में वैक्सीन लगवाई थी।

Ashiki

Ashiki

Next Story