×

मुलायम ने संसद में कही बीजेपी के मन की बात, लखनऊ में लगे थैंक्स वाले होर्डिंग

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने संसद में पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की। इसके बाद लखनऊ में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुलायम का अभार जताने वाले होर्डिंग लगा दिए। होर्डिंग में लिखा है, मुलायम सिंह यादव का धन्यवाद, आपने लोक सभा में 125 करोड़ देशवासियों के मन की बात कही।

Rishi
Published on: 14 Feb 2019 4:51 AM GMT
मुलायम ने संसद में कही बीजेपी के मन की बात, लखनऊ में लगे थैंक्स वाले होर्डिंग
X

लखनऊ : सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने संसद में पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की। इसके बाद लखनऊ में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुलायम का अभार जताने वाले होर्डिंग लगा दिए। होर्डिंग में लिखा है, मुलायम सिंह यादव का धन्यवाद, आपने लोक सभा में 125 करोड़ देशवासियों के मन की बात कही।

ये भी देखें : मुलायम सिंह यादव का बड़ा बयान, मैं चाहता हूं कि मोदी फिर पीएम बनें

क्या कहा था मुलायम ने

लोकसभा की कार्यवाही स्थगित होने पहले दलों के नेताओं के पारंपरिक संबोधन के दौरान मुलायम सिंह यादव ने कहा, हमारी कामना है कि जितने सदस्य इस सदन में हैं, सबके सब फिर लौटकर आएं। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना की।

ये भी देखें : मुलायम ने की मोदी की तारीफ, कहा- कामना है कि आप फिर बनें प्रधानमंत्री

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story