मुलायम रिटर्न्स ! पार्टी कार्यालय के सामने होगा नया आशियाना, देखें तस्वीरें

Rishi
Published on: 24 July 2018 12:28 PM GMT
मुलायम रिटर्न्स ! पार्टी कार्यालय के सामने होगा नया आशियाना, देखें तस्वीरें
X

लखनऊ : सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव फिर विक्रमादित्य मार्ग के बाशिंदे होंगे। पार्टी कार्यालय के ठीक सामने पीले रंग की बिल्डिंग उनके लिए खरीद ली गई है। वे विक्रमादित्य मार्ग पर पूर्व नौकरशाह रमेश सिंह यादव के बगलगीर होंगे।

ये भी देखें : सपरिवार अंसल गोल्फ सिटी में शिफ्ट हुए सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव

मकान में खासी हरियाली

गत सोमवार को उन्होंने बाकायदा अपने नए घर का निरीक्षण कर लिया है। मकान का निरीक्षण करने के बाद वे पार्टी ऑफिस भी गए थे। जल्द ही सावन के महीने में वे अंसल गोल्फ सिटी से इस नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे। यह मकान लंबे समय से खाली पड़ा हुआ था जिसका मालिकाना हक एक औद्योगिक परिवार के पास है। परिवार के मुखिया का निधन हो चुका है और उनकी पत्नी दिल्ली में रहती हैं। मकान मुलायम की जरुरतों के मुताबिक है। उसमें चार बेड रूम हैं। इस इलाके में मकान की कीमत करीब पंद्रह से बीस करोड़ बताई जाती है। इस मकान में खासी हरियाली भी है। मकान में लाल रंग का बड़ा गेट लगा हुआ है।

ये भी देखें : मुलायम सिंह यादव पहुंचे VVIP, गेस्‍ट हाउस में गुजारी रात

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर छोडना पड़ा था घर

सुप्रीम कोर्ट के एक आदेश के बाद मुलायम सिंह यादव को 5, विक्रमादित्य मार्ग स्थित अपना सरकारी बंगला छोडना पड़ा था। यह बंगला उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री के रूप में आवंटित किया गया था। मुलायम के अलावा कल्याण सिंह, मायावती, राजनाथ सिंह और अखिलेश यादव को भी सरकारी बंगला छोडना पड़ा था। इसके बाद से मुलायम अंसल गोल्फ सिटी में रह रहे हैं मगर अब वे जल्द नए आशियाने में आ जाएंगे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story