×

Moradabad News: मुमताज और आलीम ने घर से फरार होकर किया निकाह, परिवार से बताया जान को खतरा

Moradabad News: मुरादाबाद के गलशहीद थाना क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़े ने अपनी मर्जी से शादी रचाई तो जान को खतरा हो गया जी हाँ एक ही संप्रदाय के प्रेमी जोड़े ने अपनी मर्जी से निकाह किया

Sudhir Goyal
Published on: 30 Jan 2023 5:39 PM GMT
X

मुरादाबाद: मुमताज और आलीम ने घर से फरार होकर किया निकाह, परिवार से बताया जान को खतरा

Moradabad News: आपने अभी तक अंतर्तजतीय विवाह के बाद न विवाहित जोड़े को पुलिस से अपनी जान की गुहार लगाते देखा होगा परंतु उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के गलशहीद थाना क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़े ने अपनी मर्जी से शादी रचाई तो जान को खतरा हो गया जी हाँ एक ही संप्रदाय के प्रेमी जोड़े ने अपनी मर्जी से निकाह किया तो जान का खतरा हो गया। युवक और युवती मुस्लिम समाज से हैं लेकिन दोनो की बिरादरी अलग अलग है।

इंद्राचौक पर खैराद मशीन का काम करने वाले आलीम खान और मुमताज में नजदीकियां हुई तो दोनो ने मुस्लिम रीति रिवाज़ के अनुसार निकाह कर लिया और अब दोनो ने एक वीडियो वायरल कर अपनी जान को खतरा बताते हुए मुरादाबाद पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है वायरल वीडियो में मुमताज ने अपने भाई, भाबी और अन्य रिश्तेदारों से जान को खतरा बताया है।

दोनो ने जान का सख्त खतरा बताया

मुमताज ने कहा है कि हमने निकाह कर लिया है और एक साथ रहना चाहते हैं लेकिन मेरे परिवार को यह मंजूर नही वह हमे जान से मारने की कोशिश कर सकते हैं। उसने अनहोनी होने पर अपने परिवार को ही जिम्मेदार ठहराने की बात वीडियो में कही है। प्रेमी युगल खौफजदा हैं और दोनो ने जान का सख्त खतरा बताया है इस पूरे मामले में गलशहीद पुलिस का कहना है कि दोनो परिवारों से संपर्क किया गया है और निरोधात्मक कार्यवाही करते हुए शांति बनाए रखने की बात कही गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story