×

शायर मुनव्वर राना के घर देर रात पुलिस का छापा, कहा- ये सरासर गुंडागर्दी

Munawwar Rana: शायर मुनव्वर राना के घर पुलिस ने देर रात तलाशी ली। इस घटना को लेकर राना की बेटी ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 2 July 2021 3:35 AM GMT
Munawwar Rana on CM Yogi Adityanath
X

मुनव्वर राना (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Munawwar Rana: उर्दू के मशहूर शायर मुनव्वर राना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में राना के घर पर अचानक देर रात पुलिस ने दस्तक दी, जिसे देख सभी घरवाले हैरान रह गए। आरोप है कि घरवालों ने घर में इस तरह आने की वजह पूछी, लेकिन पुलिस ने उन सवालों का जवाब देना लाजिमी नहीं समझा। पुलिस देर रात तक राना के घर की तलाशी लेती रही।

यहीं नहीं मुनव्वर राना का कहना है कि पुलिस ने उनकी बेटी फौजिया राना की बेटी का फोन तक जब्त कर लिया गया। बता दें कि मुनव्वर राना की बेटी फौजिया राना कांग्रेस नेता है और उन्होंने इस तरह देर रात घर पर पुलिस के आने और तलाशी लेने को लेकर प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। फौजिया ने आरोप लगाया है कि प्रशासन ने बदला लेने के लिए यह कार्रवाई की है। कहा जा रहा है कि उनके परिवार को परेशान किया जा रहा है, डराया जा रहा है।

बेटी ने की मदद की अपील

फौजिया ने पुलिस की इस हरकत पर एक वीडियो जारी कर मदद की अपील की है। उन्होंने कहा कि हमें बहुत परेशान किया जा रहा है। मेरे बीमार पिता को भी परेशान किया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रशासन पापा और हम लोगों से बदला ले रही है। आरोप ये भी है कि पुलिस बिना किसी सर्च वारंट के ही घर के अंदर आ गई और घर की तलाशी लेनी लगी। पुलिस ने फौजिया की 16 वर्षीय बेटी का फोन भी जब्त कर लिया है। बेटी का फोन जब्त किए जाने पर फौजिय का कहना है कि मेरी बेटी के कई फोटो और पर्सनल चीजें उस फोन में थीं, पुलिस ऐसे कैसे उसके फोन को ले जा सकती है।

मुनव्वर राना ने दी प्रतिक्रिया

उधर मुनव्वर राना ने इसे पुलिस की गुंडागर्दी करार दिया है। राना ने कहा कि जब उन्होंने पुलिस से सर्च वारंट को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कुछ नहीं बोला। पुलिस घर में गुंडागर्दी करते हुए इधर उधर जाने लगी। रास्ता रोक दिया गया, न तो मीडिया को आने दिया गया और ना ही वकील को, ये सरासर गुंडागर्दी है। राना ने यहां तक कहा कि ये तो बिकरू कांड है। मुझे ये पुलिस वाले मार देते, नहीं तो मेरे हालात ऐसे हैं कि मैं मर जाता, लेकिन अगर ऐसा होता तो पुलिस वाले दोषी होते। हालांकि अभी तक पुलिस द्वारा राना के घर यूं देर रात तलाशी लेने की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story