Mathura: योगी-मोदी की फोटो कचरे में डालकर ले जा रहा था निगम कर्मी, राजस्थान के लोगों ने किया हंगामा

मथुरा आए श्रद्धालुओं ने फोटो धोकर अपने पास रख ली। उन्होंने कहा, उसे वो अपने साथ राजस्थान जाएंगे। वीडियो में श्रद्धालु कहते नजर आ रहे हैं कि वह इन फोटो को अपने कार्यालय में लगाएंगे।

Nitin Gautam
Published on: 16 July 2022 2:17 PM GMT
X

मथुरा में कचरे के ढेर से सीएम योगी की फोटो निकालते 

Click the Play button to listen to article

Mathura News : उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नगर निगम मथुरा-वृंदावन का कर्मचारी कूड़े के ढेर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सहित पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम (APJ Abdul Kalam) की फोटो डालकर ले जा रहा था। मथुरा दर्शन को आए राजस्थान के अलवर जिला निवासी श्रद्धालुओं की नजर जैसे कचरे पर पड़ी, हंगामा मच गया। इसी बीच किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। अब यह तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला?

मामला यूपी के मथुरा के कोतवाली क्षेत्र का है। यहां का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि, नगर निगम कर्मी कूड़े के ढेर में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath), प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम (Former President APJ Abdul Kalam) की फोटो कचरे में डालने के लिए लेकर जा रहा है। उसी वक़्त मथुरा दर्शन के लिए आए राजस्थान के अलवर जिले के कुछ श्रद्धालुओं की नजर उधर जाती है। जैसे ही वो कचरे के ढेर में फोटो देखते हैं, हंगामा कर देते हैं।


फोटो अपने साथ राजस्थान ले जाएंगे

श्रद्धालुओं ने निगम कर्मचारियों को रोककर कचरे के ढेर से फोटो निकालने को लेकर हंगामा कर दिया। इसी पूरी घटना की किसी ने वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर डाल दिया। जो अब वायरल हो चुका है। वहीं, श्रद्धालु फोटो धोकर अपने साथ राजस्थान ले गए। वीडियो में श्रद्धालु कहते नजर आ रहे हैं कि वह इन फोटो को ले जाकर राजस्थान में अपने कार्यालय में लगाएंगे।



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story