×

Moradabad News: अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम बनी व्यापारियों के गुस्से का शिकार, बीच बाज़ार में हो गई मारपीट

Moradabad News: अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम को व्यापारियों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। व्यापारियों ने नगर निगम के अफसरों व कर्मियों से साथ बदतमीजी करते हुए मारपीट की गई।

Sudhir Goyal
Published on: 16 Jan 2023 5:29 PM GMT
Moradabad News: अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम बनी व्यापारियों के गुस्से का शिकार, बीच बाज़ार में हो गई मारपीट
X

Moradabad News: बुध बाजार में अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम को व्यापारियों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। व्यापारियों ने नगर निगम के अफसरों व कर्मियों से साथ बदतमीजी करते हुए मारपीट की गई। मौके पर मौजूद अन्य व्यापारियों ने हाथापाई करते दो व्यापारियों और निगम टीम में बीच-बचाव कराया। नगर निगम के कर अधीक्षक की रिपोर्ट पर अपर नगर आयुक्त ने कोतवाली प्रभारी को शिकायती पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज करने को कहा है। फिलहाल बुध बाजार से अतिक्रमण को लेकर पिछले तीन महीने से चल रही कवायद ने अब नया मोड़ ले लिया है।

गौरतलब है कि नगर निगम अफसरों और व्यापारियों में तीन महीने तक चली बातचीत के बुलडोजर बुधबाजार पहुंचा और अतिक्रमण को तोड़ा गया। अतिक्रमण को स्वयं हटा रहे व्यापारियों में बुलडोजर आने से हड़कंप मच गया। इम्पीरियल तिराहे से शुरू हुई बुलडोजर की कार्रवाई दोपहर तक कोेठीवाल नगर के गेट तक पहुंच गई थी।

दुकान टूटने के सदमे में सड़क पर लेट गया व्यापारी

इस दौरान व्यापारी की पत्नी को रोते देखा गया और एक व्यापारी तो दुकान टूटने के सदमे में सड़क पर लेटकर विरोध करता देखा गया। दोपहर बाद दो व्यापारी नगर निगम की टीम से भिड़ गए। आरोप है कि व्यापारियों ने गाली गलौच की और फिर हाथापाई करने लगे। मौके पर मौजूद व्यापारियों ने बीच बचाव कराया। व्यापारियों के उग्र होने पर नगर निगम टीम अभियान बंद करके लौट आई।

नगर निगम के अधिकारियों व कर्मचारियों से अभद्रता और गाली-गलौच

अपर नगर आयुक्त अनिल कुमार सिंह से निगम के कर अधीक्षक आरडी पोरवाल ने व्यापारियों की शिकायत की है। उन्होंन अवगत कराया कि अमन पुत्र हरीश चंद्र व सचिन पुत्र हरिओम ने नगर निगम के अधिकारियों व कर्मचारियों से अभद्रता और गाली-गलौच की है। दोनों ने सरकारी कार्य में बाधा डाली जिससे मार्ग भी अवरुद्ध हो गया था। कर अधीक्षक ने कहा है कि अमन व सचिन की दुकान अतिक्रमण करके बनाई गई है और इन्हें पहले भी अतिक्रमण अभियान के बारे में अवगत कराया गया था। अपर नगर आयुक्त ने कोतवाली प्रभारी को पत्र भेजकर रिपोर्ट दर्ज करके कानूनी कार्रवाई करने को कहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story