×

Banda News: प्रेम प्रसंग के संदेह पर नगर पालिका सफाई कर्मी की अपहरण के बाद हत्या, बोरे में मिली हड्डियां

Banda News: उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा में प्रेम प्रसंग के संदेह पर नगर पालिका सफाई कर्मी के अपहरण के बाद धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई ।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 13 Aug 2022 3:38 PM GMT
Municipality sweeper killed after kidnapping on suspicion of love affair in Banda, bones found in sack
X

बांदा प्रेम प्रसंग के संदेह पर नगर पालिका सफाई कर्मी की अपहरण के बाद हत्या: Photo- Newstrack

Banda News: उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा में प्रेम प्रसंग के संदेह पर नगर पालिका सफाई कर्मी के अपहरण के बाद धारदार हथियार से काटकर हत्या (Municipality sweeper killed) कर दी गई । सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से शव के अवशेष बरामद कर पोस्टमार्टम को भेज दिया । इस घटना के संबंध में नगर कोतवाली में चार लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा (kidnapping case) दर्ज किया गया था। पीड़ितों ने पुलिस अधीक्षक से हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की है ।

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बता दें कि यह पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मर्दन नाका (Mohalla Mardan Naka) का है। मृतक के भाई शैलेंद्र ने बताया कि भाई का अपहरण है किया गया है जिसकी सूचना मर्दन नाका पुलिस चौकी को दी लेकिन चौकी के दरोगा ने कहा कि तुम्हारा भाई लड़की लेकर भाग गया है। 12 अगस्त को पुलिस ने सूचना दी कि पड़ई गांव चलना है घटनास्थल में धीरू की बाइक टी-शर्ट और हड्डियां बोरे में मिली हैं जिससे ऐसा लगता है कि भाई को काट काट कर हत्या कर बोरे में भरकर फेंक दिया गया है।

गुमशुदगी रिपोर्ट 15 मई 2022 को ही लिखवाई गई

बता दें कि पुलिस ने बरामद हुई हड्डियों को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कोतवाली नगर में दी गई तहरीर में कहा कि धीरू उम्र 22 वर्ष निवासी निवासी त्रिवेणी नगरपालिका सफाई कर्मी वार्ड नंबर 15 मर्दन नाका में सफाई कर्मचारी था। 13 मई 2022 को वेतन निकालने के बाद उसका पता नहीं चला। जिसकी गुमशुदगी रिपोर्ट 15 मई 2022 को लिखवाई गई थी।

धीरू को प्रेमवती सुनील श्रीवास हीरालाल निवासी मदन नाका व छोटू और दादूराम निवासी ग्राम पड़ई द्वारा पूर्व में प्रेमवती वधु के मध्य वार्तालाप के कारण हत्या करने के लिए अपहरण किया गया है। जिसका मुकदमा नगर कोतवाली में दर्ज कराया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story