×

साले की तेरहवीं में लखनऊ पहुंचा मुन्ना बजरंगी, छावनी बन गया इलाका

Admin
Published on: 18 March 2016 8:04 AM GMT
साले की तेरहवीं में लखनऊ पहुंचा मुन्ना बजरंगी, छावनी बन गया इलाका
X

लखनऊ: झांसी जेल में बंद माफिया प्रेम प्रकाश उर्फ मुन्ना बजरंगी शुक्रवार को राजधानी के विकासनगर में अपने साले पुष्पजीत की तेरहवीं में हिस्सा लेने पहुंचा। माफिया के पहुंचने के पहले ही उसके घर के आस-पास का पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो गया।

मुन्ना बजरंगी इस दौरान किस-किस से मिलता है इस पर नजर रखने के लिए इंटेलिजेंस के कई जवान तैनात किए गए हैं। सूत्रों की माने तो मुन्ना बजरंगी के साले की तेरहवीं में मौजूदगी के दौरान एसटीएफ के अधिकारी भी नजर रखे हैं।

यह भी पढ़ें...

ये माफिया डॉन अब बुलेट प्रुफ जैकेट के बजाए पहनेगा खादी कुर्ता

क्या था मामला

गौरतलब है कि 5 मार्च की रात विकासनगर इलाके में मुन्ना बजरंगी के साले पुष्पजीत सिंह और उसके मित्र संजय मिश्र की बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी थी। इस सनसनीखेज वारदात के मामले में हत्यारों की गर्दन तक पहुंचने के लिए पुलिस को ही नहीं एसटीएफ टीम को भी लगाया गया।

जांच पड़ताल में जैसे ही सामने आया कि यह कत्ल किसी और का नहीं चर्चित नाम मुन्ना बजरंगी के साले पुष्पजीत सिंह और उसके मित्र संजय मिश्र का हुआ है। इस पर पुलिस अधिकारी सकते में आ गए थे। मामले की जांच यूपी एसटीएफ के साथ साथ राजधानी पुलिस कर रही है।

नीचे की स्‍लाइड्स में देखें तस्‍वीरें...

[su_slider source="media: 16315,16316,16314,16313" width="620" height="440" title="no" pages="no" mousewheel="no" autoplay="0" speed="0"] [/su_slider]

Admin

Admin

Next Story