×

Muradabad News: बीएसएफ में तैनात पति पर पत्नी ने लगाया मारपीट का आरोप

Muradabad News: स्वाती ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि छुट्टियों में गांव आने पर अपने साथियों के साथ देसी तमंचे बेचता है

Shahnawaz
Written By ShahnawazPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 10 Jun 2021 10:31 AM GMT (Updated on: 10 Jun 2021 10:45 AM GMT)
Muradabad News: बीएसएफ में तैनात पति पर पत्नी ने लगाया मारपीट का आरोप
X

Muradabad News: उत्तर प्रदेश के छजलैट थाना ईलाके की रहने वाली स्वाति नाम की महिला ने बीएसएफ में तैनात अपने पति पर दहेज व मारपीट के गंभीर आरोप लगाए हैं। और संबंधित थाना क्षेत्र में अपने पति व ससुराल वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है। स्वाति का कहना है कि उसका पति व ससुराल के लोग दहेज की मांग न पूरी न होने पर उसके साथ मारपीट करतें हैं। वहीं स्वाति ने बाताया कि पति जब छुट्टियों पर घर आता है तो गांव आकर अपने साथियों के साथ देसी तमंचे बेचता है।

बता दें कि छजलैट थाना ईलाके के गांव कुरी रवाना के रहने वाले बीएसएफ में तैनात राहुल की शादी स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव मंगलखेड़ा की स्वाति से हुई थी। स्वाति का आरोप है कि शादी के कुछ महीनों तक तो सब कुछ ठीक ठाक चलता रहा लेकिन एक बर्ष बीतने के बाद जैसे ही उसने एक बेटी को जन्म दिया तब से ही दहेज की मांग को लेकर पति व ससुराल वालों ने स्वाति के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। बेटी के जन्म पर स्वाति के पति और सुसराल के लोगों का कहना था कि तूने पुत्री के बजाए पुत्र को जन्म क्यों नही दिया, अब हमे एक लाख पचास हजार रुपए व एक स्कोर्पियो गाड़ी चाहिए। इसी को लेकर मामला इतना बढ़ गया कि शादी के 3 साल गुजर जाने के बाद भी स्वाति पर जुल्मो सितम जारी रहा।

मामले की जानकारी देती स्वाती व उसकी मां pic(social media)


स्वाती का आरोप

स्वाति का आरोप है कि उसका पति उससे इस बात पर और ज्यादा नाराज है कि वो छुट्टी पर जब घर आता है तो वह देसी तमंचे अपने साथियों के साथ मिलकर बेचता है और वह उसे गैरकानूनी काम करने से रोकती है। विरोध करते हुए स्वाती ने अपने पति से कहा कि जब आप सरकारी नौकरी पर हैं तो ऐसा गैरकानूनी काम मत किया करें। इस बात को लेकर भी स्वाति का आरोप है कि उसके पति राहुल ने उसके साथ कई बार मारपीट की और खामोश रहने की धमकी भी दी। अब इस मामले में शिकायत दर्ज हुयी है।

मामले के बारे में जानकारी देते हुये मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विद्यासागर मिश्रा का कहना है कि स्वाति की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। और मामले में जांच की जा रही है। जांच के उपरांत जो भी साक्ष्य सामने आएंगे उसके अनुसार उचित कार्रवाई की जाएगी।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story