×

Muradabad News: होली पर रंग खेलने में युवक को पीट पीटकर मार डाला, पड़ोसी से हुआ था विवाद

Muradabad News: पड़ोस में रहने वाले कुछ मुस्लिम लडको को उसका होली मानना पसंद नहीं आया, जिसके बाद मुस्लिम लड़को ने सुमित के साथ झगड़ा किया।

Sudhir Goyal
Report Sudhir GoyalPublished By Ragini Sinha
Published on: 19 March 2022 10:25 AM GMT
Unnao crime news
X

दबिश करने पहुंची पुलिस पर हिस्ट्रीशीटर भाईयों ने किया हमला

Muradabad News : मुरादाबाद में मझौले थाने के काशीराम पुलिस चौकी के पास होली के जश्न में हुए विवाद में पड़ोस में रहने वाले कुछ मुस्लिम लडको ने एक युवक की हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी पुलिसको दे दी गई है, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, सुमित 17 मार्च की रात को होली का जश्न मना रहा था। उसके पड़ोस में रहने वाले कुछ मुस्लिम लडको को उसका होली मानना पसंद नहीं आया, जिसके बाद मुस्लिम लड़को ने सुमित के साथ झगड़ा किया। सुमित का भाई जब शिकायत करने पुलिस चौकी गए, तो पुलिस वालों ने उसे डाटकर भागा दिया, जिसके बाद मोहल्ले वालों ने हो जैसे तैसे मामला शांत करवाया।

युवक की लाठी डंडे से पिटाई

अगले दिन जब सब होली खेल रहे थे तब फिर से पड़ोस के मुस्लिम लड़के वहां पहुंच गए और सुमित को सड़क पर खीचकर उसे डंडे और रॉड से मारने लगे, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। यह देख सभी लोगों में हड़कंप मच गया।

घटना के बारे में बताते हुए एक महिला ने बताया कि मेरे पति सुमित को लेकर अस्पताल भी गए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो है थी। इसकी शिकायत पुलिस को भी दी गई, लेकिन पुलिस वालों ने मामले में हमला करने वाले युवकों को भगा दिया उल्टे मेरे पति को ही थाने में बिठा लिया।

मामले की जांच की जाएगी

मामले में हिंदू संगठन काशीराम पुलिस चोकी पहुंचे, जहां चौकी प्रभारी दरोगा प्रदीप और थाना प्रभारी से युवक की मौत को लेकर बहस हो गई। तब पुलिस की ओर से एसपी सागर जैन सामने आए और मामला शांत करवाया।

हिंदू संघ के लोगो का कहना है की पुलिस पक्षपात कर रही है। पुलिस ने हिंदू संगठन के लोगों को मामला निबटने के बाद देख लेने को कहा है। इस सब मामले पर एसपी सागर जे बताया की मामले की जानकारी ली जा रही है। जो उचित और नियायपूर्ण होगा। जल्द सचाई सामने आएगी लेंगे

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story