पूर्व प्रधान की अपहरण के बाद हत्या, 3 दिन बाद राप्ती नदी से बरामद हुआ शव

Anoop Ojha
Published on: 10 Nov 2018 1:38 PM GMT
पूर्व प्रधान की अपहरण के बाद हत्या, 3 दिन बाद राप्ती नदी से बरामद हुआ शव
X

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में राप्ती नदी से गोंडा जिले के एक पूर्व प्रधान का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई। पूर्व प्रधान वजीरगंज थाना क्षेत्र के खानपुर के रहने वाला था। 8 नवंबर को वजीरगंज थाना क्षेत्र से अचानक लापता हो गए थे। जिसकी गुमशुदगी प्रधान के परिजनों ने वजीरगंज थाने में दर्ज कराई थी। लापता प्रधान लाश मिलने से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें .......बलरामपुर पहुंचे सीएम योगी, बोले- अटल बिहारी के नाम पर बनेगा मेडिकल सेटेलाइट सेंटर

मामला गोंडा जिले के वजीरगंज से जुड़ा है। जहां के रहने वाले वरुण सिंह उर्फ मंटू सिंह पुत्र अनिल सिंह 8 नवंबर को अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए थे। जिसके संबंध में उनके परिजनों ने उनकी गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। 3 दिनों की तलाश के बाद वजीरगंज पुलिस ने गुमशुदगी के तार को बलरामपुर जिले से जोड़ दिया और वजीरगंज पुलिस बलरामपुर आ धमकी।

यह भी पढ़ें .......Video: ‘उड़ता बलरामपुर’, एसपी आॅफिस में तैनात कर्मचारी स्मैक सेवन करते पकड़ाया, कहा..

बलरामपुर पुलिस के सहयोग से शक के आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया और पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।उसी की निशानदेही पर पुलिस ने मृतक वरुण सिंह का शव राप्ती नदी से बरामद कर लिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव पर चोट के निशान भी मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि मारपीट और हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए राप्ती नदी में फेंका गया था पुलिस ने आरोपी पप्पू कौशल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें .......ये हैं बलरामपुर की दबंग महिला सीडीओ, अधिकारियों को चैंबर से भगाने का आरोप

पूरे मामले पर सीओ सिटी ओ0पी0 सिंह ने बताया कि आज एक लाश राप्ती नदी से बरामद हुई है। जिसकी शिनाख्त वजीरगंज वरुण सिंह के रूप में हुई है। जो वजीरगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है और 8 नवंबर से लापता थे और उनके परिजनों ने गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story