एप्पल एरिया के सेल्स मैनेजर की हत्या मामले में आरोप पत्र पहुंचा अदालत

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट आनंद प्रकाश सिंह ने एप्पल के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या के मामले में दाखिल आरोप पत्र पर संज्ञान के लिए 21 दिसंबर की तारीख नियत की है। साथ ही इस मामले में निरुद्ध दोनों अभियुक्त पुलिसकर्मी प्रंशात व संदीप को जेल से तलब करने का आदेश भी दिया है।

 लखनऊ : मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट आनंद प्रकाश सिंह ने एप्पल के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या के मामले में दाखिल आरोप पत्र पर संज्ञान के लिए 21 दिसंबर की तारीख नियत की है। साथ ही इस मामले में निरुद्ध दोनों अभियुक्त पुलिसकर्मी प्रंशात व संदीप को जेल से तलब करने का आदेश भी दिया है।
 
इस मामले में गुरुवार को थाना महानगर के प्रभारी निरीक्षक विकास कुमार पांडेय ने अदालत में आरोप पत्र दाखिल किया। जिसमें अभियुक्त पुलिसकर्मी प्रंशात को हत्या (आईपीसी की धारा 302) जबकि अभियुक्त पुलिसकर्मी संदीप को मारपीट (आईपीसी की धारा 323) का आरोपी बनाया गया है। प्रभारी निरीक्षक ने आरोप पत्र दाखिल कर अदालत से दोनों अभियुक्तों को तलब कर उनका अभिरक्षा वारंट सही करने व साथ ही आरोप पत्र पर संज्ञान लेने की गुजारिश भी की।
दूसरी तरफ विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी ने अदालत में एक अर्जी दायर कर मांग की है कि आरोप पत्र पर संज्ञान के समय उस का पक्ष भी सुना जाये।
उधर, सत्र अदालत में अभियुक्त संदीप की जमानत अर्जी पर सुनवाई नहीं हो सकी। सत्र अदालत ने जमानत अर्जी पर सुनवाई के लिए अब एक जनवरी की तारीख तय की है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App