×

Meerut News: सरेआम हत्या से दहला मेरठ, युवक को गोद डाला चाकू से

Meerut News: पीछे से आए तीन युवकों ने साजिद को पकड़ लिया और चाकुओं से वार कर दिया। चाकू लगने से साजिद गंभीर रूप से घायल हो गया और सड़क पर गिर गया।

Sushil Kumar
Published on: 24 April 2022 1:54 PM GMT
Murder in Meerut News
X

Murder in Meerut News

Murder in Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में आज एक युवक की सरेआम चाकू मारकर हत्या कर दी गई। शहर के पुराने इलाके में बीच सड़क पर हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए। घटना के वक्त आसपास लोगों की भीड़ थी, लेकिन कातिल बेरहमी से चाकू घोंपते रहे।परिजनों ने लिसाड़ी गेट चौराहे पर शव रखकर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।दिनदहाड़े हत्या की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पुलिस के अनुसार मरने वाले युवक का नाम साजिद (25) पुत्र यूनुस है। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के फिरोज नगर निवासी साजिद के साथ यह घटना तब हुई जब वह किसी काम से ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र स्थित इत्तेफाक नगर गया था। इस दौरान पीछे से आए तीन युवकों ने साजिद को पकड़ लिया और चाकुओं से वार कर दिया। चाकू लगने से साजिद गंभीर रूप से घायल हो गया और सड़क पर गिर गया। इसके बाद भी जब घायल साजिद ने उठने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसे जिंदा देखकर उस पर फिर से चाकू से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया,जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतक युवक के् पिता ने बताया कि शनिवार को बेटे साजिद का घर में शराब पीने को लेकर चाचा नौशाद जावेद शहजाद से झगड़ा हो गया था । लिसाड़ी गेट थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत की थी। लेकिन परिवार के लोगों ने देर रात समझौता करा दिया था। संभवतः इसी रंजिश के चलते आज उसकी आरोपी हमलावरों द्वारा चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। थाना ब्रह्मपुरी प्रभारी दिनेश चन्द शर्मा का कहना है कि पारिवारिक विवाद के चलते हत्या की गई है। आरोपी हमलावरों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

Admin 2

Admin 2

Next Story