×

Unnao News: चाकू से गला रेत कर महिला की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

Unnao News: मकान मालिक ने सुबह घर का मेनगेट खुला देखा तो महिला के कमरे पर पहुंचे तो उसका लहूलुहान शव पड़ा देख सन्न रह गए। सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में लगी हुई है।

Naman Mishra
Published on: 6 March 2023 8:47 AM GMT
Unnao News
X

File Photo of Unnao Police (Pic: Newstrack)

Unnao News: शहर के सिविल लाइन मोहल्ला स्थित किराए के मकान रह रही महिला की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई। मकान मालिक ने सुबह घर का मेनगेट खुला देखा तो महिला के कमरे पर पहुंचे तो उसका लहूलुहान शव पड़ा देख सन्न रह गए। सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में लगी हुई है। पुरवा कोतवाली क्षेत्र के मिर्रीकला गांव के रहने वाले रज्जन सिंह की पत्नी शशि अपने बेटी तन्नू के संग शहर के सिविल लाइन मोहल्ला में चार माह पहले किराए का कमरा लेकर दूसरे तल पर रह रही थी। मकान मालिक जय प्रकाश के मुताबिक किसी निजी अस्पताल में दोनों काम करने की बात कहती थी। सोमवार सुबह मकान मालिक ने घर का मेनगेट खुला और ताला रखा पाया, तो आशंका हुई। वह शशि के कमरे पर पहुंचे तो बेटी तन्नू गायब थी और शशि का खून से लथपथ शव चारपाई पर पड़ा देखा पैरो तले जमीन खिसक गई। नीचे आकर जय प्रकाश ने अपनी पत्नी ममता और पुलिस को मामले से अवगत कराया।

जानकारी होने पर इंस्पेक्टर राजेश पाठक मय फोर्स मौके पर पहुंचे और जांच के बाद फील्ड यूनिट टीम को घटनास्थल पर बुलाया। टीम ने छानबीन कर साक्ष्य एकत्र किए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पति से अलग रहती थी पत्नी व बेटी

रविवार शाम मृतक शशि के घर एक लड़का आया था। मकान मालिक ने लड़के के बारे में शशि से पूछताछ की, तब उसने बताया कि वह उसकी बहन का लड़का है। सुबह शशि की बेटी तन्नू और बहन का लड़का कमरे पर मौजूद नहीं मिला। बताया जा रहा है कि शशि अपने पति रज्जन से अलग रहती थी।

रिटायर्ड फार्मासिस्ट के घर में रहती थी महिला

मकान मालिक जय प्रकाश जिला अस्पताल में फार्मासिस्ट थे। रिटायर होने के बाद चौरा मोहल्ला में मेडिकल स्टोर खोल रखा है। उधर जय प्रकाश का बेटा दिल्ली में रहता है। जिससे उनकी पत्नी ममता भी अक्सर दिल्ली में ही बेटे के पास रहती है। होली के पर्व की वजह से ममता 9 फरवरी को दिल्ली से उन्नाव आई थी। वारदात के समय ममता भी घर पर ही थी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story