पंचायत चुनाव की रंजिश में मोबाइल टावर के चौकीदार की गोली मारकर हत्या

Published by Manali Rastogi Published: August 14, 2018 | 1:48 pm
Modified: August 14, 2018 | 1:51 pm

अमेठी: पंचायत चुनाव की रंजिश में तीन हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग झोंक कर मोबाइल टावर के चौकीदार को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज तीनो आरोपितों को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने की सांसद आदर्श ग्राम योजना की समीक्षा

थानाध्यक्ष जामों ने बताया कि पुलिस को क्षेत्र के बलभद्रपुर गांव में फायरिंग की सूचना मिली। पुलिस जब तक मौके पर पहुंचती तब तक हमलावर चौकीदार को लहूलुहान कर फरार हो चुके थे और जख्मीं चौकीदार मौके पर ही दम तोड़ चुका था। मृतक की शिनाख्त जामों थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर गांव निवासी लौकुश सरोज पुत्र श्यामलाल के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: यूपी: दलित ने सीएम योगी से इच्छामृत्यु की इजाजत मांगी

पुलिस ने मृतक के शव को कब्ज़े में लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपितों को बलभद्रपुर गांव के प्रधान के घर से हिरासत में लिया गया है। जिनकी पहचान बलभद्रपुर गांव निवासी शानू, फूलचन्द्र और तेज बहादुर के रूप में हुई है। आरोपितों ने पूछताछ में बताया की हत्या की ये कहानी पंचायती चुनाव की रंजिश में लिखी गई है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App